वोडाफोन ने पलवल में लांच किया सुपरनेट 4जी

वोडाफोन ने पलवल में लांच किया सुपरनेट 4जी

वोडाफोन ने पलवल में लांच किया सुपरनेट 4जीदूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी #वोडाफोनइंडिया ने मंगलवार को पलवल में अपनी #सुपरनेट4जी सेवा के लांच की घोषणा की। अगले कुछ महीनों में 4जी सेवाएं पूरे हरियाणा में शुरू कर दी जाएंगी। वोडाफोन के उपभोक्ता अब उत्कृष्ट नेटवर्क सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे तथा अपनी वॉइस एवं डेटा संबंधी सभी जरूरतों के लिए हर समय पूरे आत्मविश्वास के साथ कनेक्टेड रह सकेंगे।

प्रभावी 1800एमएचजेड बैंड पर यह अत्याधुनिक नेटवर्क वोडाफोन सुपरनेट4जी उपभोक्ताओं को मोबाइल माई-फाई एवं डोंगल के माध्यम से तेज गति की इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध कराएगा। देशभर में मौजूद अग्रणी स्मार्टफोन निमार्ताओं के द्वारा पेश किए गए 4जी इनेबल्ड हैंडसेट पर उपभोक्ता 4जी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन सुपरनेट 4जी उन उपभोक्ताओं के लिए मोबाइल इंटरनेट के अनुभव को बेहतर बनाएगा जो तेज गति पर वीडियो और म्युजिक डाउनलोड/अपलोड करना चाहते हैं, सहज वीडियो चैट का लाभ उठाना चाहते हैं या बड़ी आसानी से अपने पसंदीदा ऐप्स पर कनेक्ट होना चाहते हैं।

उपभोक्ता कई अन्य फीचर्स जैसे हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दो-तरफा वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं।

हरियाणा में वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाएं सशक्त फाइबल बैकहॉल पर बनाई गई हैं तथा इसके नए एवं अत्याधुनिक नेटवर्क पर सुपरफास्ट 3जी सेवाओं द्वारा समर्थित हैं। इस लांच के साथ, वोडाफोन हरियाणा में अपने खुद की अत्याधुनिक, कॉन्वर्जेन्ट रेडियो प्रोद्यौगिकी पर 2जी/3जी/4जी सेवाएं उपलब्ध कराएगा।

कंपनी के हरियाणा बिजनेस हेड मोहित नारू ने कहा, “हरियाणा राज्य में हमारे 50.5 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं। करनाल, पानीपत, सोनीपत, रोहतक, हिसार, भिवानी, बहादुरगढ़, जिंद रेवाड़ी और पलवल के मुख्य कारोबारी एवं रिहायशी इलाकों से शुरुआत करने के बाद वोडाफोन अब रेवाड़ी में अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहा है और चरणबद्ध तरीके से इन सेवाओं को पूरे राज्य में विस्तारित किया जाएगा।”

उन्होंने बताया कि लांच की दूसरी प्रावस्था में वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवाओं को साल के अंत तक देश के 1000 अन्य नगरों में उपलब्ध कराया जाएगा।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें : National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

You must be logged in to post a comment Login