भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने व्‍यापारियों को मारी गोली, लुटे 80 हजार

भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने व्‍यापारियों को मारी गोली, लुटे 80 हजार

भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के #बगबाड़ी गेट के समीप लूट की मंशा से अज्ञात अपराधियों के द्वारा लूट की मंशा से दो फल व्यापारियों को गोली मार घायल कर दिया गया।दोनों घायलों का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है।

घटना रविवार की सुबह 5 बजे के करीब की बतायी जा रही है।इस घटना में घायल पुरूष गोपाल साव 50 को तीन गोलियां लगी है,जिसमें उसके पेट ,दायां हाथ और मुंह में एक एक गोली लगी है।जबकि महिला संबोरसी देवी 70 के बाएं कन्धे को एक गोली छूते हुए निकल गयी।घायल गोपाल साव सन्हौला के मेगचक का रहनेवाला है और वह यहां मुंदिचक में किराये के मकान में रहता है।वहीं घायल वृद्ध महिला संबोरसी देवी हबीबपुर थाना क्षेत्र के तेलीटोला की रहनेवाली है।

जानकारी के अनुसार लूटेरों ने महिला संबोरसी के पास से 80 हजार के करीब रूपये भी छीन लिए।जबकि गोपाल साव के पास मौजूद 30 हजार के करीब रूपये सुरक्षित हैं।दोनों घायलों का उल्टा पूल के पास स्तिथ गिरधारी साह हटिया में अपना अपना व्यापार है।गोपाल साव फल व्यापारी है उसकी दुकान गिरधारी साव हटिया के मुहाने पर है।जबकि महिला संबोरसी देवी सालों भर हटिया में सब्जी की दुकान चलाती है और आम के समय वह आम बेचती है।परिजनों ने बताया की रविवार की सुबह साढ़े 4 बजे के करीब गोपाल साव और संबोरसी देवी दोनों अपने दुकान पर आये और एक साथ मिलकर आम खरीदने के लिए ऑटो से बगबाड़ी की ओर जा रहे थे।

बगबाड़ी बगीचे में पहुंचने से पहले ही गेट पर ही पहले से घात लगाकर लूट की मंशा से बैठे अपराधियों ने उसपर गोलियां चलानी शुरू कर दी।जिसमे ऑटो पर ही दोनों गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए।गोलीबाड़ी की घटना से वहां अफरातफरी मच गयी और अपराधी मौके से फरार हो गए।वहीं घटना की सूचना मिलते हीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भेज दिया,जहां दोनों का इलाज चल रहा।हालाँकि परिजनों का कहना है की घटना के बाड़े में कोई खास जानकारी उन्हें नहीं है।परिजनों ने बताया संबोरसी देवी को 2 बेटी और दो बेटा है। जबकि गोपाल साव को 5 बेटा और एक बेटी है।

घायल गोपाल साह का छोटा भाई सीताराम साव 35 ने बताया की उसका भी फल का दुकान गिरधारी साह हटिया में है और वह भी मुंदिचक में ही किराये के मकान में रहता है।उसने बताया की गोपाल सुबह साढ़े 4 बजे अपने घर से आम की खरीदारी करने बगबाड़ी जा रहा था।उसके पीछे आधे घंटे के बाद वह भी आम की खरीदारी करने बगबाड़ी के लिए निकला।उसने बताया की वह जब बगबाड़ी के गेट के पास पहुंचा तो देखा की गोपाल और संबोरसी देवी घायल स्तिथि में दो अलग अलग ठेले पर पड़े हुए हैं।

अपने भाई की पहचान कर गोपाल को अपने ऑटो पर लादा और संबोरसी के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी।फिर दोनों के परिजनों ने इलाज हेतु मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया ।जहां दोनों का इलाज चल रहा है।अस्पताल में चिकित्सकों के द्वारा घायलों के शरीर से गोली निकाल दी गयी।फिलहाल दोनों की स्तिथि गम्भीर बतायी जा रही है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें :

National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login