चौकीदार की सोते समय कर दी हत्या, पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में

चौकीदार की सोते समय कर दी हत्या, पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में

पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में खत्री खटंगा निवासी कमलेश गोप ने बेड़ो थाने में चौकीदार नीलकंठ अहीर की सोते समय हत्या कर दी। घटना रविवार रात साढ़े तीन बजे की है। पुलिस को हत्या की सूचना आरोपी की पत्नी आशो देवी ने सोमवार सुबह में थाने जाकर दी।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खोजी कुत्ता की सहायता से आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुदाल को भी बरामद कर लिया है। बाद में आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में आरोप को स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

बेड़ो थाना का चौकीदार महुगांव निवासी नीलकंठ अहीर रविवार रात ड्यूटी करने के बाद बेड़ो बाजारटांड़ स्थित कमलेश के झोपड़ीनुमा होटल में जाकर सो गया। होटल में आरोपी की पत्नी थी। रात में साढ़े तीन बजे कमलेश अपने गांव से होटल पहुंचा, तो नीलकंठ को सोता देखकर शक के आधार पर कुदाल उठाकर उसके चेहरे पर वार कर दिया, मौके पर ही चौकीदार की मौत हो गई।

हत्या करने के बाद आरोपी अपने गांव खत्री खटंगा लौट गया। घटना के बाद थाने जाकर आरोपी की पत्नी ने पुलिस को पति द्वारा चौकीदार की हत्या की जानकारी दी।

बाद में पुलिस ने आरोपी के गांव जाकर उसे गिरफ्तार कर मौके पर ले आई। मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका पर खोजी कुत्ता बुलाया गया। कुत्ते ने कुदाल को सूंघने के बाद पूरे बाजार का भ्रमण करते हुए आरोपी का हाथ पकड़ लिया। इस मामले में नीलकंठ के बड़े भाई ब्रजमोहन ने थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें आरोपी पर पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में हत्या की बात कही है।

मामले में थानाप्रभारी बिंदेश्वरी दास ने बताया कि बरामद कुदाल व अन्य सामान की जांच को लेकर अनुसंधान विभाग के फ्रिंगर एक्सपर्ट को बुलाया गया है। साथ ही साक्ष्यों को विधि विज्ञान प्रयोगशाला में विशेष जांच के लिए भेजा जाएगा।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें :

National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login