T.N.B : सुनीता हत्याकांड में नया मोड़, दूसरे आरोपित ने भी कबूला जुर्म

T.N.B : सुनीता हत्याकांड में नया मोड़, दूसरे आरोपित ने भी कबूला जुर्म

भागलपुर : #टीएनबी काॅलेज कैंपस में 4 मई की रात किशनपुर निवासी संजय मंडल की पुत्री सुनीता कुमारी की गांव के ही दो युवक ने मिलकर ईट से कूच-कूच कर हत्या की थी।

घटना के उपरांत सुबह ही मुख्य आरोपित नेवी के जवान ब्रजभूषण मंडल को घटनास्थल पर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसे शनिवार को ही जेल भेज दिया गया था।

ब्रजभूषण की निशानदेही पर पुलिस ने शुक्रवार की रात को किशनपुर से राकेश मंडल को गिरफ्तार किया था। पुलिस के सामने राकेश ने कबूल किया कि ब्रजभूषण और हमने मिलकर ही सुनीता की हत्या भौतिकी विभाग के कैंपस में कर दी थी। ब्रजभूषण ने ही हमें फोन करके बुलाया था। सुनीता ब्रजभूषण से शादी करने के जिद्द पर अड़ी थी लेकिन वो शादी करना नहीं चाहता था।

इस बात को लेकर दोनों में काफी देर तक नोेंक-झोंक हुई। इसके बाद ब्रजभूषण गुस्से में आ गया और उसका गला दबा दिया, जिससे वो पूरी तरह मुर्छित हो गयी। हमको लगा की वो अभी पूरी तरह मरी नहीं है। इसके बाद हमदोनों ने उसे खींचकर बरामदे के नीचे कर दिया और वहां पड़े ईंट पत्थर से उसके सिर पर कई बार प्रहार किये। जब उसका पूरा चेहरा बर्वाद हो गया, तब हमलोग वहां से भाग गये और कुछ दूर पर जाकर मिनरल वाटर से लगे खून को धोये।

जब ब्रजभूषण सुनीता का गला दबा रहा था तो वो गिड़-गिड़ा रही थी लेकिन उसके सिर पर काल सवार था। सुनीता की हत्या के बारे में जैसे ही उसके परिवार वालों की सूचना मिली तो हमलोग भी वहां पहुंचे थे। जब पुलिस ने ब्रजभूषण को गिरफ्तार किया तो हम मुंह पर गमछा ढंककर चुपचाप आॅटो में बैठकर वहां से निकल गये।

वहीं इस घटना के बाद पूरे कैंपस में भय का माहौल बना हुआ है। आसपास के लोग भी काफी भयभीत है। सुबह टहलने वालों की संख्या कम हो गयी। छात्र-छात्राएं भी काफी सहमे हुए हैं। कोई भी अकेला बाहर जाने से कतराता है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ेंNational | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login