झारखण्ड के अमन-चैन बिगाड़ने वाले को बख्शा नहीं जाएगा : रघुवर

झारखण्ड के अमन-चैन बिगाड़ने वाले को बख्शा नहीं जाएगा : रघुवर

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने धार्मिक उन्माद फैलाने वालों को नसीहत देते हुए कहा कि कानून से बड़ा कोई नहीं है। चाहे कितना भी बड़ा नेता क्यों न हो अगर वह कानून से खिलवाड़ करेगा तो उसे कोई नहीं बचा सकता। जरूरत पड़ी तो ऐसे लोगों को राज्य से बाहर तड़ीपार करेंगे।

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शनिवार को रजरप्पा के डीएवी ग्राउंड में आयोजित जनसभा में ये बातें कहीं। राज्य में गड़बड़ी करनेवाले अधकारियों के अलावा अन्य को भी सीएम ने चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि सभी कानून के दायरे में काम करें। अलीमुद्दीन मामले में नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि रामगढ़ के बहाने झारखंड को पूरे देश में बदनाम करने की साजिश रची गई। ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग जब घर में रहे तो उन्हें शुद्ध पानी, 24 घंटे बिजली मिले और घर से बाहर निकलें तो अच्छी सड़क और भयमुक्त वातावरण मिले। ऐसा हो जाएगा तो राज्य की सवा तीन करोड़ लोगों के चेहरों पर मुस्कान होगी। उन्होंने कहा, हमारे इरादों को कोई डिगा नहीं सकता।

मुख्यमंत्री ने जलापूर्ति योजना की शुरुआत की और एक हजार करोड़ की योजनाओं का ऑनलाइन शिलान्यास किया। इससे पूर्व मुख्यमंत्री रजरप्पा के स्टेडियम ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से पहुंचे। यहां से सड़क मार्ग से मां छिन्नमिस्त के मंदिर पहुंचे और मां भगवती के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। सीएम ने अपनी योजनाओं के बारे में कहा कि राज्य को उन्नत बनाने के लिए राज्य सरकार वर्ल्ड बैंक, नाबार्ड जैसी संस्थाओं से भी कर्ज ले रही है।

सीएम ने रामगढ़ जिले के लोगों की जमकर तारीफ भी की। सीएम ने वन पट्टा, महिला समितियों को लोन, मुद्रा लोन, केसीसी, उज्जवला योजना के तहत गैस, स्टार्ट अप योजना के तहत व्यक्तिगत लोन आदि परिसंपतियों का वितरण किया गया।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें :

National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login