जयंत सिन्हा ने विमान में अपनी सीट बदली, आभारी मां-बेटी ने कहा – ‘अच्छे दिन आए’

जयंत सिन्हा ने विमान में अपनी सीट बदली, आभारी मां-बेटी ने कहा – ‘अच्छे दिन आए’

जयंत सिन्हा ने विमान में अपनी सीट बदली, आभारी मां-बेटी ने कहा - 'अच्छे दिन आए'रेल मंत्री #सुरश_प्रभु जहां एक ट्वीट पर ट्रेन पर सफर कर रहे बुजुर्ग मां बाप का हाल पता कर चिंतित बेटे तक संदेश पहुंचाते हैं, वहीं केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री #जयंत_सिन्हा ने बीमार मां और उसकी बेटी को अपनी सीट ऑफर कर खुद इकोनोमी क्लास में सफर किया. मामले में केंद्रीय मंत्री का संवेदनशील चेहरा उजागर हुआ. सोशल मीडिया साइट्स पर #जयंत_सिन्हा ने जम कर तारीफ बटोरी है.

दी गेट के पास की एक्सएल सीट

श्रेया प्रदीप ने ट्वीट कर बताया कि बेंगलूरु से रांची तक के हवाई सफर में मिनिस्टर जयंत सिन्‍हा ने किस तरह से उनकी और उनकी मां की मदद की. श्रेया के अनुसार बीमार मां के साथ फ्लाइट में सफर के दौरान उन्‍हें एक्‍सएल सीट दी गई थीं, जिससे कि उनकी मां को बैठने में आसानी हो. एक्‍सएल सीट्स गेट के पास होती हैं. श्रेया की मां चूंकि चल नहीं सकती, इसकारण गेट के पास की सीट से उन्हें बेहद सहूलियत हो रही थी. कोलकाता में फ्लाइट के ठहराव के दौरान उन्‍हें जानकारी मिली कि उनकी सीटें एविएशन मिनिस्टर जयंत सिन्‍हा और उनकी पत्‍नी की थी. दरअसल जयंत सिन्‍हा को श्रेया की मां के बीमार होने का पता चला तो उन्होंने अपनी सीट बदल ली और इकॉनोमी क्‍लास में चले गए.

ये हैं अच्छे दिन

श्रेया ने जयंत सिन्‍हा और एयरलाइंस कंपनी इंडिगो को टैग करते हुए लिखा है कि अच्‍छे दिन वह हैं, जब मंत्री ने अपनी फर्स्‍ट क्‍लास सीट मुझे और मेरी मां को दे दी और खुद इकॉनोमी क्‍लास में बैठे. थैंक्यू सर. श्रेया ने जयंत सिन्हा के साथ खींची एक सेल्फी भी पोस्ट की है. इस ट्वीट पर मंत्री ने भी तुरंत लिखा, योर वेलकम. इस मामले में इंडिगो एयरलाइन ने भी ट्वीट किया। इसमें श्रेया से पूछा गया कि क्‍या आपका सफर आरामदेह था. इस पर श्रेया ने जवाब दिया, इस व्‍यवहार के बाद तो निसंदेह. थैंक्यू.

अन्य खबरों के लिए पढ़ें : National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

You must be logged in to post a comment Login