बड़ी खंजरपुर में जमीन सफाई के क्रम में फटा बम, मजदूर घायल

बड़ी खंजरपुर में जमीन सफाई के क्रम में फटा बम, मजदूर घायल

1__2_जमीन सफाई के क्रम में फटा बम मजदूर घायल
बडी खंजरपुर में सुबह 9 बजे की घटना

भागलपुर :  #मायागंज अस्पताल से कुछ ही दूरी पर स्थित #बरारी थानान्तर्गत #बड़ी_खंजरपुर के #जालिम_कोयरी लेन में हुए बम धमाके  में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना गुरूवार सुबह 9 बजे के करीब की है लेकिन पुलिस को सूचना दोपहर को मिली। घटना स्थल से सटा जेएलएचएमसीएच का नर्स हाॅस्टल थी अवस्थित है। घायल मजदूर का नाम सुधीर यादव  है। वह साइ परबत्ता थानान्तर्गत जगतपुर का रहने वाला है।
अस्पताल में भर्ती जख्मी मजदूरी सुधीर ने बताया कि वह मायागंज अस्पताल की नर्स प्रेमलता के बुलाने पर उसके यहां मजूदरी करने गया था। नर्स के मकान के ऊपर का दूसरा तल्ला बनने बला था, जिसके लिये बालू, छर्री आदि सामग्रियों को गिराने के लिए उन्होंने अपने घर के सामने स्थित परती जमीन की सफाई के लिये मजदूरी को बुलाया था । वह परती जमीन मायागंज निवासी ध्नश्याम साह की है।
मजदूर ने बताया कि परती जमीन पर घुटने भर का कैना घास था,जिसकी सफाई वह कुदाल सेे कर रहा था। सफाई के दौरान कुदाल से एक बोतल टकराई तो उसने उसे फैंकने के लिए अपने हाथ में लिया। इसी क्रम में बोतल बम बलास्ट कर गया। उन्होेंने बताया वह बोतल दवात वाली थी और घटनास्थल पर उसी तरह की तीन और बोतलें थी। बम धमाके  के बाद मजदूर के दोनों हाथ और पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गये।
घटना के बाद नर्स प्रेमलता और उसके परिजनों घायला मजदूर को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों द्वारा उसका ईलाज कर इमरजेंसी वार्ड में कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही बरारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुामर सदल बल अस्पताल पहुंचे और जख्मी मजदूर का बयान लिया। उन्होंने बताया घटना को लेकर अज्ञात अपराधियों  के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें : National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

You must be logged in to post a comment Login