गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने चार बेड का अस्पताल जनता को सौंपा

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने चार बेड का अस्पताल जनता को सौंपा

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने चार बेड का अस्पताल जनता को सौंपासांसद #निशिकांत_दुबे ने शुक्रवार को #पोड़ैयाहाट प्रखंड के #डांड़े गांव में नवनिर्मित चार बेड के अस्पताल का उदघाटन किया. उनके साथ पूर्व विधायक #प्रशांतकुमार, भाजपा नेता #रामजीवनसाह, #देवेंद्रनाथसिंह, #प्रेमनंदनमंडल आदि उपस्थित थे. सांसद ने  कहा कि प्रधानमंत्री ने #डांड़े जैसे सुदूर गांव में अस्पताल भवन का निर्माण कराकर विकास की नींव रखा है. चार बेड के अस्पताल में मरीजों के इलाज के लिए जल्द ही डॉक्टर की भी व्यवस्था होगी.

उन्होंने कहा कि पोड़ैयाहाट के त्रिवेणी बीयर का पानी कझिया नदी तक जायेगा. दो वर्षों में जिले में सिंचाई सुविधा अहाल की जायेगी. उन्होंने कहा कि सरकार एनआरएचएम को पैसा दे रही है,
लेकिन नियुक्ति और खर्च नहीं हो रहा है. काम ही नहीं है तो ऐसे विभाग को सरकार पैसा देना बंद करे. उन्होंने कहा कि हंसडीहा के गंगवारा में नवनिर्मित स्वास्थ्य भवन का जल्द ही उदघाटन होगा. आदर्श पंचायत बोहा के भलसुंधिया गांव में दो करोड़ की लागत से स्वास्थ्य भवन बनाया जायेगा. वहीं महागामा में तीस बेड के अस्पताल का भी निर्माण होगा.
25 लाख सलैया रेलवे हॉल्ट के लिए दिया
 सांसद श्री दुबे ने कहा कि सलैया के पास सांसद निधि से 25 लाख रुपये हॉल्ट निर्माण कार्य के लिए दिया गया है. प्रत्येक ढाई किमी के अंतराल में हॉल्ट निर्माण को लेकर अगर ग्रामीण उन्हें आवेदन देते हैं तो निर्माण कार्य कराया जायेगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि स्वास्थ्य विभाग के विभिन्न पदों पर जल्द की नियुक्ति प्रक्रिया होगी. त्रिवेणी बीयर के मेड़ को जल्द ही पक्कीकरण किया जायेगा. इस अपवसर पर अमित कुमार उपाध्याय, आकाश मंडल, नरेंद्र चौबे, शिवेश वर्मा, कृष्ण कन्हैया, शिशिर ठाकुर, डबलू भगत आदि उपस्थित थे.

अन्य खबरों के लिए पढ़ें : National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

You must be logged in to post a comment Login