आतंकवाद बहादुरों का नहीं, कमजोरों का हथियार: राजनाथ सिंह

आतंकवाद बहादुरों का नहीं, कमजोरों का हथियार: राजनाथ सिंह

@ebiharjharkhand - केंद्रीय गृह मंत्री #राजनाथ_सिंह ने कहा है कि आतंकवाद बहादुरों का नहीं कमजोरों का हथियार है, लेकिन शायद इस हकीकत को हमारा पड़ोसी देश नहीं समझ रहा है। #सिंह ने #छत्तीसगढ़ की नई राजधानी नया #रायपुर में पांच दिवसीय राज्योत्सव के समापन पर राज्य स्थापना दिवस अलंकरण समारोह को संबोधित करते हुए #पाकिस्तान का नाम लिए बगैर कहा कि एक हमारा पड़ोसी देश हैं जो बार बार आतंकवाद को बढ़ावा देता है और #भारत को परेशान करने की कोशिश करता है। वह #भारत में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देता है।केंद्रीय गृह मंत्री #राजनाथ_सिंह ने कहा है कि आतंकवाद बहादुरों का नहीं कमजोरों का हथियार है, लेकिन शायद इस हकीकत को हमारा पड़ोसी देश नहीं समझ रहा है। #सिंह ने #छत्तीसगढ़ की नई राजधानी नया #रायपुर में पांच दिवसीय राज्योत्सव के समापन पर राज्य स्थापना दिवस अलंकरण समारोह को संबोधित करते हुए #पाकिस्तान का नाम लिए बगैर कहा कि एक हमारा पड़ोसी देश हैं जो बार बार आतंकवाद को बढ़ावा देता है और #भारत को परेशान करने की कोशिश करता है। वह #भारत में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देता है।

गृहमंत्री ने कहा कि शायद वह इस हकीकत को नहीं समझ रहा है कि आतंकवाद बहादुरों का नहीं कमजोरों का हथियार होता है। सिंह ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि सभी ने देखा कि किस तरह से हमारी सेना के जवानों को चोरी से मारा गया। लेकिन बाद में हमारे सेना के जवानों ने जो करिश्माई काम किया है वह सबके सामने है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि वह यकीन दिलाना चाहते हैं कि यह सरकार भारत का मस्तक कभी झुकने नहीं देगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि आज भारत तेजी के साथ तरक्की कर रहा है। सार्वाधिक तेजी से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था अगर किसी देश की है तो वह भारत की है। कुछ देशों को इससे जलन हो रही है। वह भारत को अस्थिर करना चाह रहे हैं। भारत को कमजोर करना चाहते हैं।

सिंह ने कहा कि वह विश्वास दिलाना चाहते हैं कि भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सशक्त नेतृत्व मिला है। दुनिया की कोई भी ताकत भारत को कमजोर नहीं कर सकती है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें : National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

You must be logged in to post a comment Login