आसाराम की बेटी भारती ने कराई गवाह की हत्‍या!

आसाराम की बेटी भारती ने कराई गवाह की हत्‍या!
2015_1$largeimg231_Jan_2015_105959930
नाबालिक से बलात्‍कार के मामले में फंसे आसाराम बापू की  मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसमें एक के बाद एक करके नये पेंच आते दिख रहे हैं. एक-एक करके गवाहों की मौत होने से शक की सूई आसाराम और उसके परिवार वालों पर जा रही है. ताजा विवाद केस के गवाह अखिल कुमार गुप्‍ता की मौत को लेकर खड़ा हो गया है. अखिल के पिता नरेश कुमार गुप्‍ता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या आसाराम की बेटी भारती ने करवाई है. नरेश कुमार गुप्ता ने पुलिस को दिए अपने बयान में  कहा  कि उनके बेटे की मौत किसी आपसी रंजिश के वजह से नहीं हुई है बल्कि उसकी हत्या कराई गयी है. इसका सीधा  संबंध 5 जनवरी 2015 को अदालत द्वारा आसाराम की जमानत याचिका खारिज करने से है. उन्‍होंने मामले की तफ्तीश में पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.
 गुप्‍ता ने कहा कि आसाराम  के पास करोड़ों की संपत्ति होने के कारण उसके घर में आपसी झगड़े की स्थिति है. गुप्‍ता ने बताया कि आसाराम की बेटी  भरती अभी जेल से बाहर है इसीलिए बहुत हद तक संभव है कि उसी  ने अखिल की हत्‍या कराई हो. नरेश कुमार गुप्‍ता ने भारती की तीन सहेलियों रेखा, महक और ड्राइवर शीतल पर इस साजिश में शामिल होने का शक जाहिर किया है.
 गुप्‍ता ने अखिल की पत्‍नी को भी केस का गवाह होने के कारण उसकी सरुक्षा के लिए उत्‍तर प्रदेश के गृह सचिव और डीजीपी से सुरक्षा की मांग की है. उनहोंने मामले की तफ्तीश से छानबीन करने के लिए पुलिस को सीबीआई की मदद लेने के लिए भी सलाह दिया है.

You must be logged in to post a comment Login