सैमसंग गैलेक्सी नोट 4 अक्टूबर में भारत में लॉन्च होगा

सैमसंग गैलेक्सी नोट 4 अक्टूबर में भारत में लॉन्च होगा

samsung-note-4_092014095120

भारत में लोगों को ये शिकायत हमेशा रहती है कि किसी भी नए फोन के लॉन्च के काफी समय बाद वो फोन भारत में उपलब्ध हो पाता है. सैमसंग गैलेक्सी नोट 4 के साथ आपकी ये शिकायत दूर हो जाएगी. बताया जा रहा है कि भारत भर के रिटेल स्टोर में अक्टूबर के पहले हफ्ते में नोट 4 लॉन्च किए जाने का संभावना है.

चौथी पीढ़ी का यह डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी नोट 4 अमेरिका में 17 अक्टूबर और ब्रिटेन में 10 अक्टूबर को लॉन्च होगा. इस तरह भारत में सैमसंग सबसे पहले नोट 4 उतार रहा है.

गैलेक्सी नोट 4 दिवाली से काफी पहले भारत के बाजार में उपलब्ध हो जाएगा. त्योहारी सीजन को पूरी तरह भुनाने के मकसद से कंपनी ने ये फैसला किया है. सैमसंग के इस फोन में 5.7 इंच की स्क्रीन होगी. इसमें दो प्रोसेसर लगाए गए हैं एक स्नेपड्रैगन 2.7 GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और दूसरा 1.9Ghz प्रोसेसर.

भारत में इक्सनोस प्रोसेसर के साथ इस फोन के आने की संभावना है. इसके साथ ही इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल कैमरा 3.7 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा.यह फोन ऑनलाइन उपलब्ध नहीं होगा. खुदरा और रिटेल दुकानदारों की ऑनलाइन मार्केट से नुकसान की शिकायतों के बाद सैमसंग ने ऑनलाइन फोन बेचने पर रोक लगा रखी है.

You must be logged in to post a comment Login