सलमान की बहन की शादी के लिए मिलेगा मोदी को न्योता

सलमान की बहन की शादी के लिए मिलेगा मोदी को न्योता

Salman-Modi (1)

सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हो सकते हैं। सलमान और उनके पिता सलीम खान शादी के समारोह के लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित करने जा रहे हैं। मोदी ने भी शपथग्रहण समारोह में सलमान और सलीम को बुलाया था और दोनों ही समारोह में शामिल हुए थे।
सलीम खान ने मोदी को इनवाइट करने की योजना की पुष्टि करते हुए एक अंग्रेजी अखबार से कहा, ‘मैं शादी के लिए पीएम मोदी को आमंत्रित करूंगा। उम्मीद है कि इसमें शिरकत करने के लिए उन्हें वक्त मिलेगा।’ अर्पिता की शादी 16 नवंबर को होनी है। इसके लिए तैयारियां जोरों से चल रही हैं। सलीम खान ने शादी की भव्यता को लेकर उठ रहे सवालों पर कहा कि वह खर्चीली शादियों में विश्वास नहीं करते।
सलमान भी अपनी बहन की शादी में कोई कोर कसर नहीं रखना चाहते। पार्टी हैदराबाद के पांच सितारा होटल में होगी। गौरतलब है कि अर्पिता बिजनसमैन आयुष शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं।
सलमान और सलीम खान से मोदी के रिश्ते अच्छे रहे हैं। गुजरात में पतंगबाजी के कार्यक्रम में मोदी और सलमान साथ दिखे थे। सलीम खान ने आम चुनाव में मोदी की उर्दू वेबसाइट लॉन्च की थी। मोदी ने जब 2 अक्टूबर को स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ने के लिए 9 लोगों के नाम लिए थे तो उन्होंने उसमें सलमान को भी शामिल किया था।

You must be logged in to post a comment Login