शाह ने दावा किया कि दिल्ली में बीजेपी के पक्ष में माहौल है और दिल्ली में बीजेपी को बंपर जीत मिलेगी।

शाह ने दावा किया कि दिल्ली में बीजेपी के पक्ष में माहौल है और दिल्ली में बीजेपी को बंपर जीत मिलेगी।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में बीजेपी की जीत का दावा किया है। शाह ने कहा कि किरण बेदी के आने से बीजेपी को फायदा होगा। शाह ने कहा कि किरण के आने से बीजेपी में नई तरह की राजनीति की शुरुआत हुई है। शाह ने दावा किया कि दिल्ली में बीजेपी के पक्ष में माहौल है और दिल्ली में बीजेपी को बंपर जीत मिलेगी।

आप पर हमला

आम आदमी पार्टी के खिलाफ फंडिंग मामले पर हुए खुलासे पर शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि आप को इसका जवाब देना होगा। आप की कथनी और करनी में फर्क में है। आम आदमी पार्टी को 7 फरवरी से पहले दिल्ली की जनता को जवाब देना होगा। उन्हें बताना होगा कि आखिर आधी रात को उनके अकाउंट में कहां से 2 करोड़ रुपये आए। केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि कल को दाऊद आकर पैसा देगा तो क्या वो भी ले लेंगे। शाह ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने जो भी कहा वो उससे पलट गए।

केजरीवाल पर हमला

बीजेपी के विज्ञापन में केजरीवाल के गोत्र पर हमले के सवाल में शाह ने कहा कि हमने आप के वैचारिक गोत्र की बात की है। क्या वो खुद को आप पार्टी मानते हैं। वो ऐसे करके जातिवाद फैलाना चाहते हैं। वो खुद ही कहते है वो अनारकिस्ट हैं, हमने सिर्फ उसका हिंदी अनुवाद किया है।

कालेधन मुद्दे पर

कालेधन के मुद्दे के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि जो 15 लाख का सवाल है वो एक चीज बताने का जुमला होता है। जहां पर मोदी जी गए उस पर बात की है आगे बढ़े हैं। अमाउंट किसी को मालूम नहीं है पर लाना है ब्लैक मनी और निश्चित रूप से आएगा।

सीएम उम्मीदवार पर जवाब

दिल्ली में चुनाव से पहले इस बार सीएम उम्मीदवार घोषित करने पर शाह ने कहा कि बीजेपी ने कई बार सीएम घोषित करके चुनाव लड़े हैं और जीते भी हैं। ये कोई नई बात नहीं है। ये निर्णय पार्लियामेन्ट्री बोर्ड का होता। आप का काम ही है आरोप लगाना। एक नई प्रकार की राजनीति शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं।

सर्वे नहीं होते रिजल्ट

सर्वे पर अमित शाह ने कहा कि इससे पहले भी चुनाव के सर्वे में बीजेपी को कम आंका गया है, लेकिन बीजेपी को जीत हासिल हुई हैं। और सिर्फ कुछ हजार लोगों से बातचीत के आधार पर हम रिजल्ट की बात नहीं कर सकते हैं।

You must be logged in to post a comment Login