लालू राबड़ी का शासन को ‘जंगलराज’ कहना गलत: जीतन राम मांझी

लालू राबड़ी का शासन को ‘जंगलराज’ कहना गलत: जीतन राम मांझी

jitan_s_325_081914114145

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आरजेडी प्रमुख लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बचाव में उतर गए हैं. राजद और जदयू के हाथ मिलाने पर बीजेपी द्वारा प्रदेश में ‘जंगल राज’ की वापसी के आरोप पर बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गठबंधन का बचाव करते हुए आज कहा कि हर व्यक्ति समय के साथ अपनी गलती को सुधार लेते हैं.

मंगलवार को मोतिहारी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मांझी ने कहा कि कल जो था वह आज नहीं है और जो आज है वह कल नहीं रहेगा, समय बदलता रहता है. बीजेपी के ‘जंगलराज’की वापसी के आरोप को खारिज करते हुए मांझी ने कहा कि हर व्यक्ति में कुछ कमी होती है जिसे समय के साथ ठीक कर लिया जाता है. ‘जंगल राज’कहना गलत होगा.

बिहार विधानसभा की दस सीटों पर हो रहे उपचुनाव में जदयू-राजद-कांग्रेस के गठबंधन को सही ठहराते हुए मांझी ने कहा कि पूर्व में हम सभी एक परिवार के हिस्सा थे पर कुछ कारणों से अलग हो गए और अब हम अपने परिवार में लौट आए हैं.

उन्होंने गठबंधन को समय की मांग बताते हुए दावा किया कि इससे बीजेपी कमजोर हुई है और इसलिए उसके नेता गैर प्रमाणिक आरोप लगा रहे हैं. मांझी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर वादा करने के बाद भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की अनदेखी करने का आरोप लगाया.

You must be logged in to post a comment Login