लम्बी और हसीन प्रेमिका मिली एक बौने को

लम्बी और हसीन प्रेमिका मिली एक बौने को

1413188265-3749

एक खबर के मुताबिक   इंग्लैंड  के वेल्स  में रहने वाले जेम्स जस्टड मात्र 3 फुट 7 इंच के छोटे कद के व्यक्ति हैं। आमतौर पर लोग उन्हें बौना ही कहते हैं और साथ ही वे किसी बौने जैसे दिखते हैं।

 जेम्स में कई खू‍बियां हैं। वे पेशे से एक टीवी होस्ट, एक्टर और मोटिवेशनल स्पीकर हैं, लेकिन उनकी जीवन की संगिनी कौन और कैसी होगी, इसकी उन्हें अरसे से तलाश थी। जेम्स कहते हैं कि बचपन से ही उन्हें लोग छोटा कद होने के कारण हमेशा चिढ़ाया करते थे। इसलिए वे सोचते थे कि कोई उनसे शादी करेगा भी या नहीं, लेकिन अब लगता है कि उनकी बात बन गई है और जेम्स बताते हैं कि वे क्लो रॉबर्ट नाम की लड़की के साथ कई दिनों से डेट कर रहे थे।

 क्लो अभी एक छात्रा हैं। बातचीत के सिलसिले को आगे बढ़ाने के लिए दोनों एक रेस्टोरेंट में गए। कार्डिफ सिटी सेंटर के एक रेस्टोरेंट में एक वेटरेस ने जेम्स को कलरिंग बुक और रंग दे दिए। शायद उसे लगा कि कोई बच्चा रेस्टोरेंट में आ गया है, लेकिन जब वेटरेस ने जेम्स की भारी आवाज सुनी और उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और वह अपनी सोच के लिए शर्मिंदा हो गई।

 उसने जेम्स से फौरन माफी मांगी। इसके बाद जेम्स और क्लो दोनों से जबरदस्त ठहाके मारे और वेटरेस को कुछ नहीं कहा। फिर क्या था, उन दोनों ने अपने खाने का मजा लिया और उन्हें देखने वाले लोगों ने भी इस पूरे नजारे का आनंद लिया। क्लो ने कहा कि हर लड़की की तरह उसे भी यही लगा था कि उसकी शादी किसी बड़े स्मार्ट हैंडसम लड़के से होगी, लेकिन जेम्स से मिलने के बाद उसकी सोच बदल गई।

 जेम्स की भारी आवाज और ‌समझ से क्लो इतना आकर्षित हुईं कि उन्हें जेम्स की कद को नजर अंदाज कर दिया। अब दोनों की सगाई हो चुकी है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी से उनके परिवारवाले भी काफी खुश नजर आ रहें हैं। थोड़ा अजीब लेकिन ये वाकई सुंदर जोड़ा है।

You must be logged in to post a comment Login