महागठबंधन तय करेगा सीएम : डा. रघुवंश

महागठबंधन तय करेगा सीएम : डा. रघुवंश

                              D-1222

झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में प्रचार करने जा रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि बिहार में सीएम का नाम महागठबंधन तय करेगा। कोई एक दल मुख्यमंत्री का नाम तय नहीं कर सकता है।

औरंगाबाद के देव प्रखंड के रावल बिगहा गांव में अजीत सिंह के आवास पर पत्रकारों को बताया कि बिहार में हुए गठबंधन पर पिछले उपचुनाव में जनता मुहर लगा दी है। अगला चुनाव में भी गठबंधन कायम रहेगा। सीट बंटवारे के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि संपन्न लोकसभा चुनाव आधार होगा। कौन से पार्टी को कितना वोट मिला है उसी के आधार पर सीट का बंटवारा होगा। हाल के दिनों में सीएम जीतन राम मांझी के द्वारा दिए जा रहे बयान की निंदा करते हुए कहा कि मांझी का बयान ओछीपन राजनीति को दर्शाता है। बयान के विरोध में उनके ही विधायक एवं नेताओं ने बयान देना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बन रहे महामोर्चा की सराहना करते हुए कहा कि कांग्रेस को शामिल होना चाहिए। जब तक सभी दल एकजुट नहीं होंगे सांप्रदायिक पार्टी को सत्ता से बेदखल नहीं किया जा सकता है। कोई भी गठबंधन अथवा मोर्चा देश एवं जनता के हित के लिए होनी चाहिए।

मोदी को तानाशाह प्रधानमंत्री बताते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चुनाव के पहले जनता से जो वादा किया था पूरा नहीं कर सके हैं। काला धन वापस लाने के मुद्दे पर गंभीर नहीं हैं। केवल बात से नहीं इच्छाशक्ति से काला धन वापस आएगा। झारखंड चुनाव के संबंध में कहा कि जनता पर भरोसा है।

You must be logged in to post a comment Login