भाजपा रखेगी युवाओं का ध्यान

भाजपा रखेगी युवाओं का ध्यान

                                     BJP123

सदस्यता अभियान की शुरूआत कर चुकी भाजपा का पूरा ध्यान युवा वोटर पर है। प्रदेश भाजपा ने अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं को  स्पष्ट निर्देश दिया है कि इस अभियान से अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ा जाए, ताकि सत्ता पाने की कोशिश आसान हो सके।

दिल्ली तथा देश में युवा मतदाताओं की संख्या निर्णायक स्थिति में है। यही वजह है कि भाजपा युवाओं पर अपना ध्यान केंद्रीत कर रही है।

प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अमन सिन्हा कहते हैं कि देश मे युवाओं की संख्या करीब 60 प्रतिशत है, जबकि दिल्ली में 40 साल तक के लोगों की बात करें तो यह 70 प्रतिशत के करीब है। भाजपा का मानना है कि इस परिस्थिति मे युवाओं पर ध्यान केंद्रीत करना लाजमी है।

पार्टी युवाओं और नए मतदाताओं से सम्पर्क करने के साथ उन्हें वोट करने के प्रति जागरूक भी कर रही है। इन सभी तकनीकी पहलुओं के मद्देनजर भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में उतरने से पलहे यहां की हर परिस्थितियों को अपने पक्ष में करना चाहती है।

निर्वाचन आयोग 1 जनवरी को 18 साल पूरे करने वाले सभी लोगों को शामिल कर एक अन्तिम मतदाता सूची जनवरी में जारी करता है। भाजपा इसके बाद के चुनाव योजना पर काम कर रही है।

दिल्ली में फरवरी महीने के दूसरे पखवाड़े में विधानसभा चुनाव की संभावना जताई जा रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि हम सदस्यता अभियान के लिए युवाओं पर विशेष ध्यान केंद्रीत कर रहे हैं।

इसके लिए हम डिजिटल मीडिया, सामान्य मीडिया, सोसल मीडिया, एफ एम रेडियो, काफी शॉप तथा प्रमुख बजारों तक पहुंचकर संपर्क कर इन्हें जोड़ेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि चुनाव मे भी युवा उम्मीदवारों को तरजीह दी जा सकती है।

प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री सुनील यादव कहते हैं कि हम बूथ तक सदस्यता अभियान चला रहे हैं और देश की 60 प्रतिशत से ज्यादा जनसंख्या को अपने साथ जोडऩे की कोशिश करेंगे।

You must be logged in to post a comment Login