बिग बॉस-8 , 22 सितंबर से शो की शुरुआत

बिग बॉस-8 , 22 सितंबर से शो की शुरुआत

bigboss-s_650_092114101716

22 सितंबर से शुरू होने वाले बिग बॉस-8 के मेहमानों के नामों से पर्दा उठ चुका है. इस बार बिग बॉस के घर में 15 सेलेब्रिटी हिस्सा लेंगे. इन मेहमानों में फिल्म अभिनेत्री मिनीषा लांबा, उपेन पटेल, आर्य बब्बर और क्रिकेटर अजित चंडीला शामिल हैं.

बिग बॉस के घर में मेहमानों में इस बार भी फैशन, टीवी, फिल्म और क्रिकेट की दुनिया के सितारे शामिल होंगे. मेहमानों में टीवी अभिनेत्री सुकृति कंडपाल. गौतम गुलाटी, परनीत भट्ट शामिल हैं. इसके अलावा विदेशी अभिनेत्री और आइटम गर्ल नताशा स्टेनकोविक, रेडियो जॉकी प्रीतम, मिस्टर गे 2014 सुशांत दिवगीकर बिग बॉस सीजन 8 के खास मेहमान हैं.

बिग बॉस के मेहमानों में टीवी अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल, करिश्मा तन्ना, सोनी सिंह, पुनीत इस्सर और मॉडल डिआंड्रा सॉरेस शामिल हैं. बिग बॉस की मेहमान करिश्मा तन्ना ‘सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में दमदार रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा इन्‍होंने और कई सीरियलों में काम किया है. करिश्‍मा फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी एक्टिंग कर चुकी हैं.

सुशांत दिवगीकर एक गे कंटेस्टेंट हैं और वे इस साल मिस्टर गे इंडिया का खिताब जीत चुके हैं. पेशे से मॉडल हैं और इनकी एक और खासियत यह है कि ये गे राइट्स के लिए हमेशा से लड़ते आए हैं. बॉलीवुड में ‘अब के बरस’ फिल्‍म से एंट्री करने वाले आर्य बब्‍बर एक्‍टर राज बब्‍बर के बेटे हैं. बॉलीवुड में तो कुछ खास कर नहीं पाए यह एक्‍टर कई पंजाबी फिल्‍में भी कर चुके हैं.

बिग बॉस के घर की खूबसूरत मेहमान अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने अपनी अदाओं से एक समय में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इन्‍होंने कई बड़ी फिल्‍में भी की हैं. अजित चंडीला क्रिकेटर हैं. आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर रहे चंडिला स्पॉट फिक्सिंग के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं.

You must be logged in to post a comment Login