पिता ने काटी बेटी की जीभ

पिता ने काटी बेटी की जीभ

tongue

मोबाइल फोन पर सहपाठियों से बात करने से नाराज पिता ने अपनी बेटी की जबान ही काट डाली. यह घटना दक्षिण 24 परगना के ढोलाघाट थानांतर्गत मादारपाड़ा की है. घटना के बाद आरोपी पिता फरार है. पीड़ित लड़की का नाम सिफा खातून (16 ) है. पिता की हैवानियत की शिकार सिफा को डायमंड हार्बर अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

स्थानीय लोगों व पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुनसीफ अली लस्कर पेशे से मजदूर है. उसकी एक बेटी एवं दो बेटे हैं. बेटी सिफा मादारपाड़ा स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्र है. पढ़ाई के सिलसिले में वह अक्सर मोबाइल फोन पर अपने दोस्तों के साथ बात करती थी. उसके दोस्तों में लड़के व लड़कियां दोनों हैं. मुनसिफ अली को बेटी का फोन पर किसी लड़के से बात करना पसंद नहीं था. फोन पर बात करने के मुद्दे पर बाप-बेटी के बीच कई बार बहस हुई थी.

पिता ने इस बात से नाराज होकर कई बार बेटी की पिटाई भी की थी. कुछ दिनों पहले सिफा घर में किसी को बताये बगैर मेहरपुर स्थित अपने मामा के घर चली गयी. काफी तलाश करने के बाद पिता को इसकी जानकारी मिली. गुरुवार को मुनसिफ अली बेटी को घर लाने के लिए मेहरपुर गया. पर, सिफा अपने पिता के साथ जाने के लिए तैयार नहीं हुई. सिफा के मामा एवं अन्य परिजन भी उसे उसके पिता के साथ जाने देने के पक्ष में नहीं थे.

मुनसिफ अली जबरदस्ती अपनी बेटी को लेकर चला गया. उस वक्त तक रात हो चुकी थी. शुक्रवार सवेरे  धान के खेत में बेहोशी की स्थिति में एक किशोरी को पाया गया. पूछताछ में पता चला कि वह मुनसिफ की बेटी सिफा है. स्थानीय लोग पहले उसे कुलपी एवं बाद में डायमंड हार्बर अस्पताल ले गये. सिफा की रिश्तेदार रउपान बीबी ने बताया कि पढ़ाई के लिए सिफा फोन पर अपने दोस्तों के साथ बात करती थी. उसके पिता को लगता था कि उसकी बेटी किसी के प्रेम में पड़ कर उसके साथ बात करती रहती है. इसके लिए वह अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था. इस बार उसने अपनी बेटी की जीभ ही काट ली. पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है.

Source : Prabhat Khabar

You must be logged in to post a comment Login