नीतीश ने मोदी की खिल्ली उड़ाई – कहा मोदी के सारे वादे हवा-हवाई

नीतीश ने मोदी की खिल्ली उड़ाई – कहा मोदी के सारे वादे हवा-हवाई

Nitish and modi112

संपर्क यात्रा पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खूब खिल्ली उड़ाई। नीतीश ने कहा कि मोदी के सारे वादे हवा-हवाई साबित हुए।

 

उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए वादों की रिकॉर्डिंग भी लोगों को सुनाई। कहा-चुनाव में काला धन वापस लाकर गरीबों में बांटने का पीएम का वादा खोखला साबित हुआ। वे रेडियो पर मन की बात कह रहे हैं।

 

इससे जनता का क्या भला होगा? बिहार को तो विशेष राज्य का दर्जा चाहिए। मोदी जी ने बिहार को विशेष पैकेज देने का वादा किया था। यह तो पूरा नहीं ही हुआ। उलटे गरीबों के लिए चल रहे इंदिरा आवास योजना और मनरेगा की राशि में कटौती कर दी गई। संपर्क यात्रा के क्रम में बेतिया से मोतिहारी पहुंचने पर जिला स्कूल में कार्यकर्ता सम्मेलन में नीतीश ने ये बातें कहीं।
मैंने सीएम की कुर्सी को लात मार दी
इससे पहले उन्होंने बेतिया से अपनी संपर्क यात्रा की विधिवत शुरुआत की। स्थानीय महाराजा स्टेडियम में पार्टीजनों को संबोधित करते हुए कहा-सत्ता का लोभ होता, कुर्सी से चिपके रहने की आदत होती, तो मैं आपके बीच नहीं होता। कोई छोटा से छोटा पद भी छोड़ नहीं सकता, लेकिन मैंने तो मुख्यमंत्री की कुर्सी को लात मार दी। अब आप समझ लीजिए कि कुर्सी चिपकू कौन है।

 

लोकसभा चुनाव में मैंने पार्टी का नेतृत्व किया था। परिणाम से लगा कि हमसे जरूर कोई भूल हुई और उसके सुधार के लिए जनता के बीच जाना चाहिए। मैंने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कुर्सी त्याग दी। हमने सिद्धांत की खातिर गठबंधन तोड़ दिया, हम आज भी अपने सिद्धांत पर कायम हैं।

You must be logged in to post a comment Login