दिल्ली के चिड़ियाघर में बाघ के हमले से छात्र की मौत

दिल्ली के चिड़ियाघर में बाघ के हमले से छात्र की मौत

images (2)

दिल्ली के चिड़ियाघर में बाघ के हमले से छात्र की मौत। घटना दोपहर डेढ़ बजे की है। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक छात्र गलती से सफेद बाघ के सामने आ गया था। जिसे बाघ ने अपना शिकार बना लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लड़का सफेद बाघ को देखने के लिए गलती से उसके सामने चला गया, छात्र बाघ को देखकर उसके सामने गिर गया। लड़का कुछ देर तक सहमा हुआ बाघ के सामने बैठा था। वहां मौजूद लोगों ने पत्थर मारकर बाघ को भगाने की कोशिश की, लेकिन बाघ ने लड़के की गर्दन पकड़ ली। जिससे छात्र की मौत हो गई। छात्र 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला बताया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, लोगों ने शोर मचाया लेकिन 15 मिनट तक कोई भी चिड़ियाघर का कर्मचारी मदद के लिए नहीं आया।

वहां मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सबलोग चीता को देख रहे थे। और वो लड़का झांक रहा था तभी नीचे गिर गया, दो मिनट बाद चीता आया हटते-हटते 10 मिनट हो गए, फिर उसने पंजा मारा। और लड़के की गर्दन पकड़ ली। लोगों के सामने वो तड़पता रहा और उसकी मौत हो गई।

वहीं चिड़ियाघर के पीआरओ आर खान का कहना है कि वो छात्र या तो खुदकुशी करने आया था ये फिर नशे में था वो खुद ही अंदर चला गया ऐसे में हम लोग क्या कर सकते हैं।

You must be logged in to post a comment Login