झारखंड विस चुनाव : चुनाव से पहले भाजपा के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा लगना शुरू

झारखंड विस चुनाव : चुनाव से पहले भाजपा के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा लगना शुरू
2014_11$largeimg214_Nov_2014_054903667
पहले चरण के चुनाव से पहले भाजपा के स्टार प्रचारकों का दौरा शुरू
प्रत्येक जिला में पत्रकारों से बातचीत करने के बाद होगी चुनावी जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 20 से 23 नवंबर के बीच होगी
 : झारखंड में होनेवाले विधानसभा चुनाव के प्रचार में भाजपा ताकत के साथ जुट गयी है. पहले चरण के चुनाव से पहले भाजपा के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत आधे दर्जन से अधिक केंद्रीय मंत्रियों की सभाओं की तैयारी हो चुकी है. तीन देश के दौरे से लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 20 से 23 नवंबर के बीच होगी. जानकारी के अनुसार नरेंद्र मोदी पहले चरण के चुनाव से पहले दो सभाओं में हिस्सा लेंगे.
 भाजपा ने प्रत्येक जिला में पत्रकारों से बातचीत करने के बाद चुनावी सभा करने का फैसला लिया है. इसी क्रम में केंद्रीय दूर संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल 14 नवंबर को कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा 15 नवंबर को हो सकती है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद व पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा 14 नवंबर को हेलीकॉप्टर से रांची से गुमला प्रस्थान करेंगे. वहीं दिन के 11 बजे माहेश्वरी धर्मशाला से बातचीत करेंगे.
 दिन के 12.15 बजे डिपू मैदान विशुनपुर में भाजपा प्रत्याशी समीर उरांव के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. दिन के 1.25 बजे मनिका के भाजपा प्रत्याशी हरिकृष्ण सिंह के पक्ष में महुआटांड स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 2.35 बजे आजसू प्रत्याशी कमल किशोर भगत के पक्ष में लोहरदगा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

You must be logged in to post a comment Login