चैम्पियंस लीग में किंग्स इलेवन की लगातार दूसरी जीत

चैम्पियंस लीग में किंग्स इलेवन की लगातार दूसरी जीत

kingsXIpunjab1~21~09~2014~1411279689_storyimage

डेविड मिलर (नाबाद 46) और अक्षर पटेल (नाबाद 23) की अहम पारियों की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने शनिवार को पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर खेले गए चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के अपने दूसरे ग्रुप मुकाबले में बारबाडोस ट्राइडेंट्स टीम को चार विकेट से हरा दिया।

ग्रुप-बी के इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्राइडेंट्स ने किंग्स इलेवन के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा था। एक समय ट्राइडेंट्स की स्थिति काफी अच्छी थी क्योंकि किंग्स इलेवन को अंतिम चार ओवरों में 47 रनों की जरूरत थी लेकिन मिलर और अक्षर ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए दो गेंद शेष रहते अपनी टीम को जीत दिला दी।

मिलर ने 34 गेंदों की पारी में तीन चौके लगाए और दो छक्के लगाए जबकि अक्षर ने सिर्फ नौ गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का जड़ा। इन दोनों के अलावा वीरेंद्र सहवाग ने 31, मनन वोहरा ने 27 रन जोड़े। सहवाग की 25 गेंदों की पारी में तीन चौके और एक छक्का शामिल है। वोहरा ने 19 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया।

रवि रामपॉल ने दो विकेट हासिल किए लेकिन उन्होंने इसके लिए अच्छी खासी कीमत चुकाते हुए 50 रन दिए। श्रीलंकाई खिलाड़ी जीवन मेंडिस ने इसके उलट चार ओवरों मे 18 रन देकर दो विकेट लिए। जेम्स फ्रेंकलिन और एश्ले नर्स को भी एक-एक सफलता मिली।

इससे पहले, ट्राइडेंट्स ने रेमोन रीफर (60) और दिलशान मुनावीरा (50) के अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 174 रन बनाए। मुनावीरा ने 26 गेंदों की तेज पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाए जबकि रीफर ने 42 गेंदों पर चार छक्के और तीन चौके जड़े।

You must be logged in to post a comment Login