‘ओजस्वी’ पार्टी इस बार दिल्ली में होने जा रहे विधानसभा चुनाव

‘ओजस्वी’ पार्टी इस बार दिल्ली में होने जा रहे विधानसभा चुनाव

images (3)

बलात्कार और यौन शोषण के आरोपों में फंसे आसाराम और उनके बेटे नारायण खुद मुश्किल में फंसे हैं, लेकिन अब वे जनता का भविष्य संवारने का दावा कर रहे हैं।
आसाराम के बेटे नारायण द्वारा शुरू की गई ‘ओजस्वी’ पार्टी इस बार दिल्ली में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में उतरेगी। इस पार्टी के अध्यक्ष ओम के मुताबिक,  जेल में उन्होंने आसाराम से मुलाकात की है और उन्होंने दिल्ली चुनाव में उम्मीदवार उतारने के लिए हामी भर दी है। आसाराम की ‘ओजस्वी’ पार्टी दिल्ली की सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।
पार्टी के राष्ट्रीय राजनीतिक सलाहकार मुकेश जैन ने बताया कि जेल में आसाराम के साथ हुई संक्षिप्त बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया गया।
जैन ने कहा, हमने मंगलवार को जेल में (आसाराम) बापू से भेंट की और उनसे संकेत मिलने के बाद ही हमने चुनाव के मैदान में उतरने का फैसला किया। अपने आश्रम में एक किशोरी पर यौन हमला करने के आरोप में पिछले साल गिरफ्तार किए गए आसाराम तब से जोधपुर केंद्रीय कारा में हैं।
वहीं अध्यक्ष ओमजी ने कहा, दिल्ली में हमारी पार्टी सभी 70 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। यदि हम बहुमत नहीं भी हासिल कर पाए तो भी हम संख्या की लिहाज से ऐसी अहम स्थिति में होंगे कि हमारे समर्थन के बगैर दिल्ली में कोई सरकार संभव नहीं होगी।

You must be logged in to post a comment Login