आज लॉन्च हो सकता है 13MP फ्रंट कैमरे वाला HTC का सेल्फी फोन

आज लॉन्च हो सकता है 13MP फ्रंट कैमरे वाला HTC का सेल्फी फोन
htc-desire-eye
गैजेट डेस्क। HTC कंपनी आज (8 अक्टूबर) अपना सेल्फी फोन लॉन्च करने जा रही है। सैमसंग, सोनी, नोकिया और कई भारतीय कंपनियां जहां एक के बाद एक सेल्फी फीचर वाले खास सेल्फी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, वहीं अब तक HTC की तरफ से ऐसा कोई फोन नहीं आया था।
आज न्यूयॉर्क में होने वाले एक इवेंट में HTC कंपनी का सेल्फी फोन ‘HTC Desire Eye’ (लीक हुआ नाम) लॉन्च होगा। इस इवेंट को कंपनी ने ‘डबल एक्सपोजर’ नाम दिया है।
हो सकता है कुछ नया-
HTC ने पिछले साल डुअल रियर कैमरा वाला फोन (HTC ONE M8) लॉन्च किया था। हो सकता है कि इस इवेंट में डुअल रियर कैमरा का अपडेट भी देखने को मिले। HTC ने जो इन्विटेशन भेजा है, उसमें कंपनी ने फेड सेल्फी पेश की है। इससे ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि HTC का फोन नए कैमरा फीचर्स के साथ आए। इसके अलावा, सेल्फी फोटो देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये सेल्फी फोन होगा।
HTC डिजायर EYE की एक और लीक हुई फोटो (ऊपर स्लाइड में) में फ्रंट और बैक दोनों तरफ LED फ्लैश दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि इस फोटो को भी @upleaks द्वारा लीक किया गया है। लेटेस्ट सेल्फी ट्रेंड को फॉलो करते हुए ये अपना मार्केट सुधारने का HTC का नया तरीका हो सकता है।
13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा-
इवेंट के बारे में जानकारी देते हुए लीकस्टर ‘@upleaks’ ने ट्विटर पर HTC के नए फोन की जानकारी पोस्ट कर दी। @upleaks के अनुसार, नए HTC डिजायर EYE में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी फोकस कैमरा होगा। वाइड एंगल के साथ इसका अपेर्चर f/2.0 होगा।

You must be logged in to post a comment Login