अकाली दल से गठजोड़ तोड़ने का सवाल नहीं उठता : अरुण जेटली

अकाली दल से गठजोड़ तोड़ने का सवाल नहीं उठता : अरुण जेटली

                                              arun jaitley

पंजाब में नाराज चल रहे शिरोमणि अकाली दल को मनाने का प्रयास करते हुए भाजपा ने कहा कि उनके बीच कोई दरार नहीं है और अपने सबसे पुराने सहयोगी दलों में से एक अकाली दल के साथ गठबंधन तोड़ने का कोई सवाल नहीं उठता।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और उनके पति तथा अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल से उनके आवास पर मुलाकात की और गुरू नानक जयंती के अवसर पर वहां आयोजित एक धार्मिक समारोह में भाग लिया। बादल परिवार से अच्छे ताल्लुकात रखने वाले जेटली ने उनके साथ कुछ समय बिताया और उनसे कहा कि दोनों पार्टियों के अलग होने का कोई सवाल नहीं उठता।

जेटली ने बादल के घर के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘मैं साफ कर देना चाहता हूं कि भाजपा और अकाली दल के बीच कोई दरार नहीं है। हम सबसे पुराने सहयेागी दल हैं। हम केवल दोस्त नहीं हैं बल्कि एक दूसरे के साथ रिश्ता रखते हैं। हमारा गठबंधन न केवल राजनीतिक है बल्कि सामाजिक भी है।’ भाजपा महासचिव जेपी नड्डा ने भी कहा कि अकाली दल के साथ संबंध खत्म करने का सवाल ही नहीं उठता और वह अपनी पार्टी के नेता रामशंकर कठेरिया से उनके बयान के बारे में जानकारी लेंगे।

You must be logged in to post a comment Login