युवा टीम ने निडर होकर खेला : करुण नायर

युवा टीम ने निडर होकर खेला : करुण नायर

सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर #आईपीएल के 10वें संस्करण के प्लेऑफ में प्रवेश की संभावनाए बरकरार रखने वाली #दिल्ली_डेयरडेविल्स के कप्तान #करुण_नायर का कहना है कि एक युवा टीम होने के नाते सभी खिलाड़ियों ने एकता के साथ निडर होकर खेला।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल में मंगलवार रात खेले गए मैच में अपने बल्लेबाजों की संतुलित पारियों के दम पर दिल्ली ने हैदराबाद को छह विकेट से मात दी। दिल्ली की अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में खेले गए तीसरे मैच में यह दूसरी जीत है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर हैदराबाद ने तीन विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में दिल्ली के सामने 186 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे दिल्ली ने 19.1 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाकर हासिल कर जीत पाई।

चोटिल कप्तान जहीर खान की अनुपस्थिति में दिल्ली की कमान संभालने वाले नायर ने वेबसाइट ‘आईपीएल टी-20 डॉट कॉम’ को दिए बयान में कहा, “मुझे लगता है कि यह शानदार जीत थी। हमें एक युवा टीम होने के नाते एक होकर खेलना चाहिए। इसलिए, हम मैदान पर उतरे और पूरी निडरता के साथ खेले।”

इस मैच में दिल्ली के लिए 39 रन बनाने वाले नायर ने कहा कि उनकी टीम की योजना हैदराबाद के गेंदबाजों पर दबाव डालने की थी। उन्होंने कहा, “दिल्ली की बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष चार खिलाड़ी युवा थे और इसलिए हमने प्रतिद्वंद्वी टीम के गेंदबाजों की हर गेंद का मजबूत जवाब दिया।”

इस जीत के साथ ही दिल्ली ने आठ टीमों की तालिका में गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पछाड़ते हुए छठा स्थान हासिल किया है। वह सातवें स्थान पर पहुंची गुजरात से नेट रन रेट के आधार पर आगे है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ेंNational | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login