आक्रामकता के साथ खेलना चाहते हैं : रोहित

आक्रामकता के साथ खेलना चाहते हैं : रोहित

इंडियन प्रीमियर लीग #आईपीएल के 10वें संस्करण में 10 मैचों में से आठ जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान #रोहित_शर्मा की चाहत है कि उनकी टीम हर मैच में आक्रामकता के साथ खेले।

रोहित ने सोमवार को 37 गेंदों में 56 रनों की कप्तानी पारी खेलते हुए मुंबई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत दिलाई और अपनी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाया।

अपनी अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए रोहित ने मैच के बाद कहा, “हम आक्रामकता के साथ खेलना चाहते हैं और अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर रहना चाहते हैं। यहां टूर्नामेंट खत्म नहीं हो जाता। हमें एक साथ एक टीम के तौर पर खेलते रहना होगा।”

उन्होंने कहा, “एक अच्छी बात यह है कि हम अभी तक आत्मसंतुष्ट नहीं हुए हैं। हम मैच का अंत अच्छे से करना चाहते हैं और आज हमने वैसा ही किया।”

रोहित ने कहा कि लीग अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रही है ऐसे में विकेट पर समय बिताना अच्छा है।

उन्होंने कहा, “व्यक्तिगत तौर पर विकेट पर समय बिताना अच्छा लगा। मैंने अपने क्षेत्र चुने और वहां अपने शॉट खेले। वानखेड़े में आपको अपने शॉट की अहमियत पता चलती है। मेरी कोशिश गैप ढ़ूढने की थी।”

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने शुरुआत में कुछ विकेट खो दिए थे। लक्ष्य का पीछा करने पर रोहित ने कहा, “अंत में यह काफी करीबी मैच हो गया था, लेकिन हम जानते थे कि विकेट अच्छा है और हमें अंतिम ओवर मैच खत्म करने के लिए मिलेगा।”

उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि हम आखिरी ओवर में जीते। इस प्रारुप में सबसे अहम है लगातार विकेट लेते रहना और हम यह निरंतर करते आ रहे हैं।”

अन्य खबरों के लिए पढ़ेंNational | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login