मोबाइल फोन पर मिली धमकी मारने और उठा लेने की

मोबाइल फोन पर मिली धमकी मारने और उठा लेने की

पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अखिलेश सिंह के नाम पर रंगदारी मांगने के दो नए मामले सामने आए हैं। इससे दोनों व्यवसायी व उद्यमी दहशत में हैं। हालांकि पुलिस ने दोनों को अंगरक्षक उपलब्ध करा दिया है। लेकिन रंगदारी मांगने वाले गिरफ्त से दूर हैं।

जानकार सूत्रों ने बताया कि बीते एक सप्ताह के दौरान जुगसलाई निवासी एक कपड़ा व्यवसायी और एक उद्यमी के मोबाइल फोन पर संपर्क कर 10-10 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने और उठा लेने की धमकी दी मिली। जुगसलाई निवासी उद्यमी का आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र में इंडस्ट्री है। चार दिन पहले रंगदारी मांगने वाले ने उन्हें बिष्टुपुर डायगनल रोड स्थित पार्किंग क्षेत्र में बुलाया था।

भयभीत उद्यमी वहां पहुंचे। रंगदारी लेने वाले भी आए। उद्यमी और रंगदारी मांगने वाले के बीच फोन पर वार्ता भी हुई। लेकिन दोनों पक्ष इसलिए एक-दूसरे से मिले नहीं, क्योंकि एक-दूसरे को पहचानते नहीं थे। दूसरी ओर पकड़े जाने की आशंका से रंगदारी मांगने वाले वहां से जल्द ही चले गए। उधर, जुगसलाई के जिस व्यवसायी केरंगदारी मांगी गई है वे कपड़ा व्यवसाय के साथ-साथ अपने समाज के संगठन से भी जुड़े हैं।

बिष्टुपुर के कारोबारी से मांगी गई थी रंगदारी :

बीते दिनों गैंगस्टर अखिलेश सिंह के नाम पर बिष्टुपुर निवासी एक स्क्रैप कारोबारी से 10 लाख रुपये रंगदारी की मांगी थी। सुरक्षा मांगे जाने के कारण उन्हें अंगरक्षक उपलब्ध कराया गया है।

दहशत में कारोबारी उद्यमी:

शहर के कारोबारी, व्यवसायी और उद्यमी रंगदारी मांगे जाने से दहशत में है। ये लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। धमकी के शिकार लोगों ने जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों से इस संबंध में शिकायत की है। बावजूद इसके रंगदारी मांगनेवाले अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं।’

पुलिस को सूचना मिली है कि अखिलेश सिंह के नाम से रंगदारी मांगी जा रही है। हम पूरे मामले की पड़ताल कर रहे हैं। किसी को कानून हाथ में नहीं लेने देंगे।

रंगदारी मांगने वालों तक पहुंचने में जुटी पुलिस:

  • उद्यमी और व्यवसायी से रंगदारी मांगे जाने की घटना के बाद दोनों को पुलिस ने अंगरक्षक मुहैया करा दिया है। साथ ही रंगदारी मांगने वालों तक पुलिस पहुंचने की जुगत में लगी हुई है। कारोबारियों को भरोसा दिलाया गया कि रंगदारी मांगे जाने वाले पकड़े जाएंगे।
  • स्क्रैप कारोबारियों से संपर्क करने को दिया गया संदेश
  • जिन कारोबारियों से रंगदारी की मांग की गई। उन सभी को अखिलेश गिरोह से जुड़े स्क्रैप कारोबारियों से संपर्क करने का कहा गया है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें :

National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login