सैनसुई ने नया स्मार्टफोन ‘होराइजॉन 2’ लांच किया

सैनसुई ने नया स्मार्टफोन ‘होराइजॉन 2’ लांच किया

#जापान की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी ‘#सैनसुई’ ने गुरुवार को अपना नया स्मार्टफोन ‘होराइजॉन 2’ भारतीय बाजार में उतार दिया। यह नई पीढ़ी का 4जी वोल्टे इनेबल्ड स्मार्टफोन है. जो एंड्रॉयड 7.0 पर आधारित है।

होराइजॉन 1 को मिली अपार सफलता के बाद, सैनसुई ने ऑनलाइन रिटेल वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत में होराइजॉन 2 को उतार दिया है।

1.25 गीगाहट्र्ज क्वाड कोर (64बिट) प्रोसेसर से युक्त हॉरिजन-2 में 2 जीबी का रैम है और 16 जीबी का इंटर्नल स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन में मीराविजन डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, होराइजॉन 2 में पांच इंच की हाई डेफिनिशन स्क्रीन दी गई है।

स्मार्टफोन में सेल्फी फ्लैश के साथ पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और ड्युअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

सैनसुई मोबाइल्स के सीओओ अभिषेक मालपानी ने कहा, “नेक्स्ट जेनेरेशन होराइजॉन 2 स्मार्टफोन ग्राहकों को तकनीक एवं क्रियाशीलता का शानदार अनुभव प्रदान करेगा। सैनसुई होराइजॉन 2 ब्लैक, ग्रे और रोज गोल्ड रंगों में उपलब्ध होगा। हमारा नया स्मार्टफोन मई से सिर्फ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।”

फ्लिपकार्ट के स्मार्टफोंस सीनियर डायरेक्टर अयप्पन राजगोपाल ने कहा, “हमें सैनसुई के साथ अपनी साझेदारी को विस्तार देकर खुशी हो रही है और सैनसुई होराइजॉन 2 को हमारी बहु प्रतीक्षित बिग 10 सेल से पहले लांच किया जा रहा है।”

ग्राहकांे की सुरक्षा के मद्देनजर, सैनसुई होराइजॉन 2 को पैनिक बटन फंक्शनैलिटी के साथ उतारा गया है। इस हैंडसेट में प्री-एंबेडेड गेमलोफ्ट गेम का एक फुल वर्जन भी है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ेंNational | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

 

You must be logged in to post a comment Login