‘पद्मावती’ विवाद के बहाने लालू, तेजस्वी का भाजपा पर वार

‘पद्मावती’ विवाद के बहाने लालू, तेजस्वी का भाजपा पर वार

राजस्थान के जयपुर में फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान निर्माता संजय लीला भंसाली पर हुए हमले और उसके बाद उठे विवाद को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके पुत्र तथा राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यदव ने भारतीय जनता पार्टी (भजपा) पर निशाना साधा। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने कुछ मीडियावालों को भाजपा का समर्थक बताते हुए सोमवार को ट्वीट किया, “बिहार होता तो ई भाजपाई मीडियावाला जातिवाद और जंगलराज का रायता फैलाकर बिहार को बदनाम कर रहा होता। भाजपा शासित प्रदेश है तो ई सब चुप है।”

लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी ‘पद्मवती’ की शूटिंग के दौरान भंसाली पर हुए हमले को लेकर ट्वीट किया, “संजय लीला भंसाली के साथ भाजपा शासित राजस्थान में जो हुआ, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हिंदुस्तानियों को आपस में लड़ाना इनके डीएनए में है।”

तेजस्वी ने ट्वीट कर फिल्म निर्माताओं को शूटिंग करने के लिए बिहार आने का निमंत्रण भी दिया है।

उल्लेखनीय है कि राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने शुक्रवार को जयपुर में कथित तौर पर चित्तौड़ की रानी पद्मावती और 14वीं सदी के सम्राट अलाउद्दीन खिलजी के बारे में इतिहास को विकृत करने का आरोप लगाते हुए ‘पद्मावती’ के सेट पर तोड़फोड़ की थी।

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने भंसाली को थप्पड़ मारा और जयपुर में जयगढ़ किले पर विरोध प्रदर्शन किया, जहां वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें प्रदर्शनकारी नारेबाजी और गाली देते हुए कैमरों और शूटिंग के अन्य उपकरणों को तोड़ते दिख रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें : National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

You must be logged in to post a comment Login