स्मार्ट बने रहने के लिये फीट रहने की जरूरत : अमीषा पटेल

स्मार्ट बने रहने के लिये फीट रहने की जरूरत : अमीषा पटेल

नीओ फिटनेस सेंटर का अभिनेत्री ने किया उद्घाटन

भागलपुर : कहो न प्यार है की फेम व बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री #अमीषा_पटेल बुधवार को भागलपुर शहर पहुंची। वे यहां शहर के बीचोबीच स्थित पटल बाबू में खुले नये नीओ फिटनेस जीम का उद्घाटन करने आयी थी। शाम 6 बजे के करीब अभिनेत्री अमीषा पटेल ने नीओ फिटनेस जीम का उद्घाटन फीता काट कर किया।

तत्पश्चात् जीम में मौजूद फिटनेस ट्रेनर अन्य सदस्यों से मुलाकात की। फिर डंबल को उठायी और ट्रेड मील पर चली। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने पत्राकारों से रू-ब-रू होते हुए कहा कि भागलपुर जैसे शहर में अंतराष्ट्रीय स्तर का पहला यह फिटनेस सेंटर है। इतने छोटे शहर में सेंटस से इतने सारे सदस्यों का जुड़ना अपने आप में अहम बात है।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार का फिटनेस सेंटर भागलपुर के लिये कुछ नया है। यह सेंटर आधुनिक सुविधाओं और आधुनिक संसाधनों से लैस है। पत्राकारों से बातचीत में अभिनेत्री ने कहा कि भागलपुर स्मार्ट सिटी है और यहां के लोग भी काफी स्मार्ट है। इस शहर के लोग काफी मेहनती है।

उन्होनें कहा कि स्मार्ट सोच आप सबको स्मार्ट बनाएगी। स्मार्ट रहने के लिये फिटनेस की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि समय के साथ-साथ जमाना बदलता जा रहा है और बदलने जमाने के साथ-साथ यदि आपको चलना है, तो आपको फिट रहने की आवश्यकता है और फिट रहने के लिये नित्य व्यायाम की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि शहर में खुले अंतराष्ट्रीय स्तर के फिटनेस ट्रेनर है, इससे जुड़ कर शहरवासी लाभ उठायें और फिट रह कर स्मार्ट रहें।
इसके पूर्व अभिनेत्री जिच्छो स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंची। जहां अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन की। वहीं शहर में पहुंची फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को देखने के लिये भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ में उमड़े प्रशंसकों को नियंत्रित करने के लिये पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जीम के बाहर मौजूद प्रशंसकों की भीड़ अभिनेत्री का दीदार के लिये बेताब दिखे। उद्घाटन के बाद सेंटर से काले रंग की लग्जरी गाड़ी में निकली अभिनेत्री के लिये प्रशंसक दौड़ पड़े और काफी दूर तक गाड़ी के पीछे दौड़ते रहें। वहीं फिटनेस सेंटर के मालिक डाॅ. प्रवीण सिंह कुशबाहा ने कहा कि एक ही छत के नीचे व्यायाम की सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने की कोशिश की गयी है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें :

National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

Related Posts:

You must be logged in to post a comment Login