भागलपुर में आज थम जायेगा चुनावी शोर, अंतिम दिन चुनाव प्रचार में प्रत्याशियो ने झोंकी ताकत

भागलपुर में आज थम जायेगा चुनावी शोर, अंतिम दिन चुनाव प्रचार में प्रत्याशियो ने झोंकी ताकत

भागलपुर : नगर निकाय चुनावों की तैयारी अंतिम चरम में है। प्रत्याशियों ओर उसके सैकड़ों समर्थक अपने-अपने वार्डो मेें जाकर देर शाम तक दरबाजा खटखटाने में लगे हुए हैं। जनता भी सभी प्रत्याशियो उनके पक्ष मेें मतदान करने का वादा कर रही है।

आज शाम के पांच बजे तक चुनाव प्रचार प्रसार का दौर थम जायेगा। प्रत्याशी अपने-अपने वार्डो ने ताबातोड़ मेहनत कर रहे हैे। प्रत्याशी जनता के पैर छुन में भी पीछे नहीं हर रहे हैं। आज देर शाम तक ही प्रत्याशी प्रचार प्रसार और जनसंपर्क कर सकते हैं।

20 मई को जनता किसे मतदान करनी है उसका विचार करेगी। उसके शनिवार को वार्ड की जनता वोट की चोट करेगी। मतगणना के बाद भी स्पष्ट हो पायेगा कि जनता किसे जीत का सेहरा पहनाया है।

प्रत्याशी अपने पक्ष मतदान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे है। व्हाट्सअप तथा फेसबुक के माध्यम से भी प्रत्याशी वोट मांग रहे है। वहीं महिला नारी सशक्तिकरण का परिचय देते हुए घर की देहलीज से बाहर निकलकर पुरूषोें के साथ कंधे से कंधे मिलकर वोट मांग रही है। ज्यों-ज्यांे मतदान के दिन समीप आ रही है त्यों-त्यों प्रत्याशियों की ध्ड़कने तेज हो गयी है। वही दूसरी तरफ चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से चुनाव की तैयारी अंतिम चरण में है।

जिला स्कूल में भी ईवीएम मशीन सीलिंग करने क प्रक्रिया गुरूवार को भी जारी रही। कड़ी सुरक्षा के बीच 21 मई को मतदान का कार्य संपन्न होगा। बहरहाल प्रत्याशी अपने समर्थकोें के साथ जनसंपर्क करने में लगे हुए है। प्रत्याशी चुनावी मैदान में सारी ताकत झोक दी है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें :

National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login