महागामा : मिल्लत काॅलेज परसा मे पार्ट थ्री के छात्र एवं छात्राओं ने परीक्षा बहिष्कार करने का दिया चेतावनी

महागामा : मिल्लत काॅलेज परसा मे पार्ट थ्री के छात्र एवं छात्राओं ने परीक्षा बहिष्कार करने का दिया चेतावनी

बिहार एवं झारखंड के सीमावर्ती छोर पर स्थित #महागामा प्रखंड क्षेत्र के तहत मिल्लत काॅलेज परसा मे अध्ययनरत पार्ट थ्री के छात्र एवं छात्राओं ने काॅलेज में होम सेन्टर की मांग को लेकर शुक्रवार दोपहर करीब बारह बजे काॅलेज मुख्य द्वार पर सिद्दू कान्हू मुर्मू विश्वविधालय कुलपति के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन के साथ काॅलेज प्राचार्य #डॉ _मंजूर_आलम को दर्जनों उपस्थित छात्र -छात्राओं ने आवेदन देकर अपनी समस्या से अवगत कराया ।

आवेदन में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि हमलोग सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र गुजर वसर करने वाले छात्र छात्राएं हैं । एवं इस काॅलेज में लडको के आपेक्षा लडकियों की संख्या काफी ज्यादा है । जिसमे अधिकांश लडकियां काफी छोटे छोटे बच्चे वाली है । काॅलेज से बाहर सेन्टर पडने के बाद आवागमन में काफी परेशानियों के साथ साथ अधिकतर छोटे छोटे बच्चे वाली महिलाएं परीक्षा देने से बंचित रह जायेगी ।साथ ही आवेदन में कहा गया है कि यदि काॅलेज में होम सेन्टर नहीं हुआ तो ।हमलोग सभी छात्र छात्राएं मिलकर परीक्षा का वहिष्कार करेगे । वहीं काॅलेज प्राचार्य डॉ मंजूर आलम ने आवेदन स्वीकार करने के बाद भरोसा दिलाया कि हर संभव कोशिश करेंगे कि परीक्षा का सेन्टर कहीं बाहर नहीं जाकर मिल्लत काॅलेज परसा मे ही हो ताकि काॅलेज के छात्र छात्राओं को परेशानियों का सामना करना नहीं पडे ।वहीं मौके पर प्यारी कुमारी, नेकहत परवीन, शलीका बेगम, जुही परवीन, पूजा कुमारी, गुलशन आरा,मु0 महमूद, अमित कुमार ठाकुर, फिरोज आलम, रविकांत कुमार एवं संतोष कुमार के आलावे दर्जनों छात्र छात्राएं उपस्थित थे ।

अन्य खबरों के लिए पढ़ेंNational | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

Related Posts:

You must be logged in to post a comment Login