हनवारा : पेड़ से लटकता मिला युवक का शव बरामद, फैली सनसनी

हनवारा : पेड़ से लटकता मिला युवक का शव बरामद, फैली सनसनी

महागामा प्रतिनिधि : #हनवारा थाना क्षेत्र के तहत #संग्रामपुर गांव से महज एक सौ मीटर की दूरी पर स्थित सुन्दर नदी के किनारे सोमवार सुबह करीब पांच बजे शौचालय के लिए गई संग्रामपुर गांव किसी महिला ने बबूल के पेड से लटकता हुआ 20 वर्षीय युवक का शव देखी।

पेड से लटकता हुआ युवक को देखने के साथ ही महिला ने गांव के लोगों को जानकारी दी जानकारी मिलने के साथ ही गांव में बातें आग की तरह फैल गया।और देखने के लिए ग्रामीणों की भीड उमड पडी।और मृतक का पहचान संग्रामपुर गांव के ही महेंद्र पासवान का 20 वर्षीय पुत्र चंदन पासवान के रूप में किया गया । वहीं प्रत्यक्षदशीॅ लोगों एवं ग्रामीणों द्वारा युवक को मृत अवस्था में  पेड से लटकता हुआ शव स्थिति को देखकर कई तरह का संदेह किया जा रहा है।

वैसे तो कानूनी दाव पेंच के भय से ग्रामीण खुलकर बोलने से इनकार कर रहे है । लेकिन युवक के मुंह एवं आंख के ऊपर कसकर रूमाल बांधा रहना, सिर किसी  साडी के पट्टा के सहारे पीछे की ओर लटकते हुए रहना,एवं पेड के उपर दोनों पैर में हवाई चप्पल पहना हुआ रहना और एक पैर लटकने के साथ एक पैर पेड के डाल में फंसा हुआ रहना ।इसे आत्महत्या भी नहीं कहा जा सकता है ।

वहीं ग्रामीणों एवं आसपास के लोगों द्वारा बताया गया कि युवक की शादी विगत करीब एक माह पूर्व बिहार के भागलपुर जिला स्थित गोराडीह थाना क्षेत्र के तहत हज्जूडीह गांव में परिजनों द्वारा तय किया गया था । जो कि युवक को पसंद नहीं था । और अक्सर घर में परिजनों के साथ वाद-विवाद होता रहता था ।

जबकि युवक के द्वारा रविवार देर रात तक प्रकाश साह के घर में शादी के मौके पर भोज-भात का परोसन भी किया गया था । वहीं युवक की 55 वर्षीय मां फुला देवी, बहन रेखा देवी, एवं चांदनी देवी का रो-रो कर बुरा हाल रहते हुए भी बताया गया कि रविवार रात्रि करीब सात बजे घर से यह कह कर निकला की हम प्रकाश साह के यहां भोज खाने जा रहे हैं । और हम लेट से घर आएगें।और सुबह पता चला कि मेरे ही पुत्र का शव नदी किनारे बबूल के पेड पर साडी के पट्टा के सहारे लटका हुआ है । वहीं युवक को पेड पर लटकने की स्थिति को देखकर कई तरह का संदेह किया जा रहा है ।

वहीं उक्त घटना की सूचना मिलते ही हनवारा थाना प्रभारी सुशील कुमार झा सुबह करीब साढे छह बजे दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों के मदद से पेड पर से रस्सी के सहारे उतार कर अपने कब्जे में लिया। और फिलहाल यूडी केस दर्ज कर पोस्टमाटॅम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया गया ।

रंजीत कुमार

अन्य खबरों के लिए पढ़ेंNational | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

Related Posts:

You must be logged in to post a comment Login