धनबाद में पूर्व उपमहापौर व कांग्रेस नेता नीरज सिंह की गोली मारकर हत्‍या

धनबाद में पूर्व उपमहापौर व कांग्रेस नेता नीरज सिंह की गोली मारकर हत्‍या

#धनबाद में फिर से बड़ा गैंगवार छिड़ गया है। आज मंगलवार की शाम सरायढेला के पास AK-47 से लैस अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर सिंह मेंशन से जुड़े #नीरज_सिंह को मौत के घाट उतार दिया।

साथ में उनके मित्र अशोक यादव, ड्राईवर और बॉडीगार्ड भी मारे गए हैं। इस घटना के बाद पूरे धनबाद में माहौल गरमा गया है। अस्पताल में हजारों लोग जमा हैं। माना जा रहा है कि आज की वारदात पुरानी अदावत का परिणाम है।

मारे गए नीरज सिंह पूर्व में डिप्टी मेयर रह चुके थे। अभी उनके छोटे भाई डिप्टी मेयर हैं। पहले नीरज सिंह पर भी हत्या का आरोप लगा है। झारखण्ड के एडीजी आर के मल्लिक ने धनबाद के शूटआउट में चार लोगों के मारे जाने की पुष्टि कर दी है।  घटनास्थल पर 50 से अधिक AK 47 की गोलियों के खोखे मिले हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ नीरज सिंह भी हमेशा हथियारबंद दस्ते के साथ चलते थे। लेकिन आज का शूटआउट इतना तगड़ा था कि AK 47 से गोलियां झोंक रहे हमलावरों ने किसी को सँभलने का मौका ही नहीं दिया। गोलीबारी के बाद सभी हमलावर आसानी से भाग भी निकले।

पुलिस ने अभी हमलावरों के बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है। लेकिन यह तय है कि इस शूटआउट में पेशेवर शूटर शामिल हैं। आगे इस हत्याकांड का बदला लिया जाएगा, धनबाद इस बात को बाखूबी समझ रहा है।

नीरज सिंह ने अपनी सुरक्षा के लिए बंगले की ओर जानेवाली सड़क पर 17 रोड ब्रेकर बनवाए थे।मकसद था कि इस रास्ते में कभी कोई हमलावर प्लानिंग न कर सके। लेकिन आज के शूटआउट ने उनके सारे इंतजामात को ध्वस्त कर दिया और मौत की नींद सो गए। धनबाद के माहौल को देखते हुए पूरे शहर में चौकसी बढ़ा दी गयी है और जगह जगह पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है।

अन्य खबरों के लिए पढ़ें : National | International | Bollywood | Bihar | Jharkhand | Bhagalpur | Business | Gadgets

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें eBiharJharkhand App

You must be logged in to post a comment Login