सिर्फ 10 से 15 लाख में घर का सपना पूरा, जानिए कहां हैं ऐसी प्रॉपर्टी

सिर्फ 10 से 15 लाख में घर का सपना पूरा, जानिए कहां हैं ऐसी प्रॉपर्टी
flat
नई दिल्ली. कम बजट में भी घर का सपना पूरा किया जा सकता है। देश के सभी महानगरों के आसपास डेवलप हो रहे एरिया तेजी से विकसित हो रहे हैं। इन इलाकों में 10 से 15 लाख रुपए के फ्लैट उपलब्ध हैं। बस जरूरत है खरीदने से पहले रिसर्च करने की और सही चुनाव करने की। इन दिनों डेवलपर्स भी अपने सेल को बढ़ाने और खरीददारों को लुभाने के लिए सस्ते कीमत के प्रोजेक्ट्स लॉन्च कर रहे हैं। जानिए कहां-कहां हैं आपके लिए सस्ते घर-
नोएडा
दि‍ल्ली-एनसीआर में नोएडा के प्रॉपर्टी की मांग सबसे अधिक है। हालांकि, नोएडा में कम कीमत का प्रॉपर्टी मिलना मुमकिन नहीं है। ऐसे में सस्ते घर का सपना ग्रेटर नोएडा, नोएडा एक्सटेंशन और यमुना एक्‍सप्रेस-वे पूरा कर रहा है। इन इलाकों में 1बीएचके फ्लैट का साइज 300 से 650 वर्ग फीट के बीच है। इनकी शुरुआती कीमत 10 से 15 लाख रुपए के बीच में है।
ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट (नोएडा एक्सटेंशन) जहां पर करीब 2.5 लाख नए फ्लैट्स का निर्माण हो रहा है। यहां पर बन रहे 1बीएचके फ्लैट की कीमत करीब 10 से 15 लाख है और इसका साइज 450 से 560 वर्ग फीट के बीच है। इन इलाकों में सबसे कम कीमत की प्रॉपर्टी यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर मिल रही है। यमुना एक्‍सप्रेसवे पर बन रहे 1 बीएच के फ्लैट की शुरुआती कीमत करीब 10 लाख रुपए के आसपास है और साइज 425 से 500 वर्ग फीट के बीच है।

You must be logged in to post a comment Login