सलमान-शाहरुख के फैंस के लिए खुशखबरी

सलमान-शाहरुख के फैंस के लिए खुशखबरी

srk

फिल्म निर्माता करण जौहर ने आज सुपरस्टार सलमान खान और शाहरख खान के भविष्य में फिर से एक साथ काम करने की उम्मीद जतायी है। उन्होंने भविष्य में फिर से दोनों के साथ काम करने के बारे में बड़ा बयान दिया है। करण के इस बयान के बाद सलमान-शाहरुख के फैंस को खुशी मिलगी।
उल्लेखनीय है कि दोनों खान ने लंबे समय के शीत युद्ध के बाद कुछ समय पहले अपने मतभेद समाप्त कर दिये। ‘दंबग’ के अभिनेता और शाहरुख खान को एक साथ लाने के बारे में पूछने पर करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ के दौरान पत्रकारों से कहा कि मुझे लगता है कि प्रत्येक व्यक्ति को सलमान और शाहरुख के फिल्म में एक साथ काम करने के बारे में उम्मीद रखनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि एक दिन हम शाहरुख और सलमान खान की महान फिल्म के दर्शक होंगे। जौहर ने बताया कि इस साल के अंत तक वह फिर से सेलिब्रिटी बातचीत कार्यक्रम काफी विद करण की मेजबानी करेंगे।
उन्होंने बताया कि यह इस साल के सितंबर से यह कार्यक्रम फिर से शुरू हो जाएगा। हो सकता है कि सितंबर से दिसबंर के बीच यह कार्यक्रम फिर से शुरू हो जाएगा। इस कार्यक्रम के लिए शाहरुख खान के पहले मेहमान बनने की खबरों पर करण जौहर ने कहा कि शाहरुख खान को आना तो है। वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं। उम्मीद है कि मैं उन्हें इसके पहले शो के लिए राजी कर लूंगा। इसके अलावा करण जौहर ने 2012 की अपनी फिल्म ‘स्टुडेंट आफ दि इयर’ की अगली फिल्म बनाने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि स्टुडेंट आफ दि इयर’ की अगली कड़ी बनायी जाएगी। कुछ माह में इसकी विधिवत घोषणा हो जाएगी। हम इसके कलाकारों की भी घोषणा करेंगे।

One Response to "सलमान-शाहरुख के फैंस के लिए खुशखबरी"

  1. editor   March 15, 2016 at 10:40 am

    Good one

You must be logged in to post a comment Login