शिक्षक व कर्मचारी के साथ भेजें पेंडिंग रिजल्ट, भागलपुर

शिक्षक व कर्मचारी के साथ भेजें पेंडिंग रिजल्ट, भागलपुर

download (3)

भागलपुर: तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय ने पेंडिंग रिजल्ट दुरुस्त करने की एक और कवायद शुरू की है. शुक्रवार को कुलपति प्रो रमा शंकर दुबे ने बैठक की. बैठक में परीक्षा विभाग व विश्वविद्यालय के सभी पदाधिकारियों की मौजूदगी में निर्णय लिया गया कि कॉलेजों से पेंडिंग रिजल्ट की सूची टीआर के साथ मंगवाया जायेगा. इसके आधार पर यथाशीघ्र रिजल्ट जारी कर दिया जायेगा. 

कुलपति ने बैठक में परीक्षा नियंत्रक को निर्देश दिया कि वर्ष 2010-11, 2011-12 व अन्य सारे पेंडिंग रिजल्ट दूर किये जाएं. उन्होंने कहा कि एक भी पेंडिंग रिजल्ट बचना नहीं चाहिए. किसी भी छात्र की यह शिकायत नहीं रहनी चाहिए कि उनका रिजल्ट पेंडिंग है. 

परीक्षा नियंत्रक को कुलपति ने कहा कि रिजल्ट दुरुस्त करने में आवश्यकता हो तो शिक्षकों की भी मदद ली जा सकती है. इस सेशन में होनेवाली सभी परीक्षा का एक खाका बना कर परीक्षा नियंत्रक को प्रस्तुत करने को कहा. सभी प्राचार्यो को निर्देश दिया गया कि 10-11, 11-12 व अन्य के पेंडिंग रिजल्ट का लिस्ट बना कर टीआर के साथ एक अध्यापक व एक कर्मचारी के साथ विवि भेज दें ताकि उनके कॉलेज का पेंडिंग रिजल्ट यथाशीघ्र जारी कर दिया जाये. मौके पर प्रतिकुलपति प्रो एके राय, डीएसडब्ल्यू डॉ गुरुदेव पोद्दार, परीक्षा नियंत्रक डॉ अरुण कुमार सिंह आदि मौजूद थे.

You must be logged in to post a comment Login