भागलपुर, लोहिया पुल के पास शार्प शूटर की हत्या

भागलपुर, लोहिया पुल के पास शार्प शूटर की हत्या

images (1)

भागलपुर: स्वतंत्रता दिवस के हाइ अलर्ट के बीच अपराधियों ने लोहिया पुल और स्टेशन के बीच थ्री एक्का होटल के समीप गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे शार्प शूटर मो आलम (40) की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक काजीचक, मोजाहिदपुर निवासी स्व निहाल का पुत्र था. 10 साल पूर्व ही आलम अपनी सारी संपत्ति बेच कर परिवार के साथ दिल्ली शिफ्ट कर गया था.

दिल्ली में वह ताला-चाबी बेचता था. बुधवार को ही दिल्ली से भागलपुर आया था. घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मौके पर से एक गोली बरामद किया है. घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी विवेक कुमार, एएसपी सिटी वीणा कुमारी, कोतवाली इंस्पेक्टर कन्हैया लाल, मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर जमील अगसर, विधि-व्यवस्था इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. बहन रेहाना ने की लाश की पहचान : घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के मोबाइल से कई नंबर पर फोन किया. उसमें से एक नंबर पर फोन करने पर पता चला कि मृतक की बहन रेहाना का नंबर है, जो गुड़हट्टा चौक के पास रहती है.  पुलिस ने रेहाना को घटना की जानकारी दी. महिला अपने पुत्रों के साथ कोतवाली पहुंची और लाश की पहचान की. बहन ने बताया कि आलम के भागलपुर आने की जानकारी उसे नहीं है. बगलगीर सोनू ने बताया था कि आलम भागलपुर आया है. आलम पांच बहनों में इकलौता भाई था.

तीन हत्या में था नाम : एसएसपी

एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि मृतक आलम शार्प शूटर था. इशाकचक के कबाड़ी टोला निवासी मुन्ना खान, मो पप्पू और मो मुरशिद की हत्या में आलम आरोपी था. इसके अलावा इशाकचक थाना कांड संख्या-117/07 में भी आलम 2007 से फरार चल रहा था. आलम पर दर्ज और भी मामले की जानकारी अलग-अलग थानों से ली जा रही है. हत्या का कारण आपसी गैंगवार हो सकता है. आलम को गोली मारनेवालों की पहचान की जा रही है.

You must be logged in to post a comment Login