प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बच्चे कल पूछेंगे दिल की बात,

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बच्चे कल पूछेंगे दिल की बात,

download (3)

शिक्षक दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्कूली बच्चों से बात करेंगे। रांची के निजी स्कूलों के बच्चों ने भी उनसे सवाल पूछने का मन बनाया है। उनका कहना है कि बस मौका मिलने की देरी है। बिशप गर्ल्स स्कूल की कक्षा सात की छात्रा रत्न प्रिया ने बताया कि वह प्रधानमंत्री से पूछेगी कि आप गरीबी में पले हैं, कब सोचा कि प्रधानमंत्री बना जा सकता है। उद्देश्य की प्राप्ति के लिए क्या किया। लोयला कॉन्वेंट की कक्षा आठ की छात्रा श्रेया सृष्टि का भी प्रश्न तैयार है।

वह पूछेगी कि गरीब बच्चे पैसे के अभाव में पढ़ाई छोड़ देते हैं, उनके लिए कोई प्लान है क्या? बिशप वेस्टकॉट की छात्रा शीतल साक्षी पीएम से जानना चाहती है कि बस्ते का भार कब कम होगा? जेवीएम श्यामली के छठे वर्ग के अनिकेत कुमार स्कूलों में होने वाले टेस्ट के बारे में पीएम से बात करेंगे। डीएवी गांधी नगर के गौरव कुमार पीएम से सवाल करेंगे कि शिक्षा के क्षेत्र को और बेहतर करने के लिए वह क्या कर रहे हैं? सेंट थॉमस की शृति प्रधानमंत्री से बंद पर रोक लगाने की मांग करेगी।

वहीं लोरेटो कॉन्वेंट की कक्षा आठ की छात्रा श्रेया पीएम से जानना चाहेगी कि सरकारी और निजी स्कूलों में इतना बड़ा अंतर क्यों? सरकारी स्कूलों में भी निजी स्कूलों की तर्ज पर पढ़ाई क्यों नहीं होती

You must be logged in to post a comment Login