जन्मदिन पर नेता ने पहनी 4 किलो सोने की कमीज

जन्मदिन पर नेता ने पहनी 4 किलो सोने की कमीज

gold shirt

शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के निगम पार्षद पंकज पारिख अपने 45वें जन्मदिन पर 1.40 करोड़ रुपये की चार किलो सोने की कमीज पहनकर सुर्खियों में हैं। पंकज ने जन्मदिन के मौके पर सोने की कमीज ही नहीं, बल्कि सोने की बेल्ट, सोने के फ्रेम का चश्मा और चांदी के जूते भी पहने थे।

नासिक से करीब 70 किलोमीटर दूर स्थित येवला नगर पालिका परिषद के उपाध्यक्ष एवं जिले के येवला सौदागर सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष पंकज ने शुक्रवार को शहर के एक जूलरी शॉप की ओर से बनाई गई कमीज पहनकर अपने जन्मदिन का जश्न मनाया।

करीब 20 साल की उम्र में ही निगम पार्षद बन चुके पंकज को बचपन से ही सोना बहुत पसंद है। अपना कारोबार भी चलाने वाले पंकज ने कहा, ‘जब मैं पहली कक्षा में पढ़ता था तो मैं सोने की अंगूठियां और सोने की चेन पहना करता था। मैं करीब दो किलो सोने के गहने पहनता हूं।’

इस साल अपने 45वें जन्मदिन को यादगार बनाने के मकसद से पंकज ने सोने की कमीज बनाने का ऑर्डर दिया था। जून के पहले हफ्ते से लगभग 19 कामगारों ने कमीज बनाने का काम शुरू किया और दो महीने में इस काम को पूरा किया।

पंकज हाल में यह कमीज पहनकर मुंबई के मशहूर सिद्धि विनायक मंदिर भी गए थे और वहां भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया था। उन्होंने कहा, ‘मैं गिनेस बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स में अपना नाम देखना चाहता हूं।’ पिछले साल पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ के व्यापारी दत्ता फुगे 1.27 करोड़ रुपये में 3.3 किलो सोने की कमीज खरीदने की वजह से चर्चा में थे।

You must be logged in to post a comment Login