चुनाव में किये वादे को पूरा करूंगा : विधायक अजीत शर्मा (भागलपुर)

चुनाव में किये वादे को पूरा करूंगा : विधायक अजीत शर्मा (भागलपुर)

10515281_625540570900691_7950765912261259127_o

पहली बार विधानसभा का चुनाव जीते कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने कहा कि यह भागलपुर की जनता और कांग्रेस, राजद व जदयू महागठबंधन की जीत है।

24 साल से शहर में विकास का कोई काम नहीं हुआ है। यहां के पूर्व विधायक और बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे और पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन के प्रति जनता में आक्रोश है। लेकिन वह जनता के विश्वास को टूटने नहीं देंगे। चुनाव प्रचार में जनता से जो वादा किया है, उसे पूरा करेंगे। चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद अजीत शर्मा ने ‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत में कहा कि पुलों के क्षतिग्रस्त होने के चलते भागलपुर शहर टापू बन गया है।

चम्पानाला, भोलानाथ, भैना व घोरघट पुल को बनवाना और बैजानी पुल पर डायवर्सन की व्यवस्था करना पहली प्राथमिकता होगी। भोलानाथ पुल के लिए रेलवे से एनओसी लेने का प्रयास करेंगे। हर घर में पेयजल की व्यवस्था की जाएगी। शहर में जाम से निजात के लिए बाइपास बनना जरूरी है। पहले वैकल्पिक बाइपास को ठीक किया जाएगा। भागलपुर में शिक्षा व्यवस्था में सुधार जरूरी है। एसएम कॉलेज की छात्राओं ने शिकायत की थी कि तीन साल का कोर्स पांच साल में पूरा होता है।

यह छात्रों के साथ अन्याय है। जो वादा किया गया है उसमें से कुछ काम पूरा होगा और कुछ की शुरुआत की जाएगी। नवगछिया में राजधानी का ठहराव होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो बड़ा आन्दोलन किया जाएगा। केन्द्र में भाजपा की सरकार है। शाहनवाज हुसैन से वह आग्रह करते हैं कि राजधानी के ठहराव के साथ भागलपुर होकर एक राजधानी चलाने का प्रयास करें। जब राजधानी का ठहराव हुआ था तो शाहनवाज ने खूब प्रचार किया। अब चुप्पी साध लिये हैं।

इससे साफ होता है कि उनके दिल में भागलपुर नहीं सुपौल बसा हुआ है। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने विरोध में काम किया। इसकी जानकारी कांग्रेस के प्रदेश और जिला अध्यक्ष को भी है। वैसे नेताओं की पहचान कर कार्रवाई करने की जिम्मेदारी संगठन की है। राजद और जदयू कार्यकर्ताओं का पूरा समर्थन मिला। चुनाव में उनकी जीत अधिक मतों से होती। लेकिन भजापा के कुछ बड़े नेताओं ने यहां आकर प्रचार किया। केन्द्र में भाजपा की सरकार है।

बड़े नेताओं ने जनता को सब्जबाग दिखाया। उन्होंने कहा कि वह हर मोहल्ले में जाकर जनता से मिलेंगे। इसके बाद पटना जायेंगे। शहर के विकास का रोडमैप बना लिया गया है। पहली बार विधायक बने हैं। कुछ समझना होगा, लेकिन एक माह बाद विकास का काम शुरू कर देंगे।

You must be logged in to post a comment Login