देना है तो पूरा बहुमत दीजिए, नहीं तो विपक्ष में बैठेंगेः अमित शाह

देना है तो पूरा बहुमत दीजिए, नहीं तो विपक्ष में बैठेंगेः अमित शाह

download (9)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड की जनता से आह्वान करते हुए कहा कि अगर भाजपा को समर्थन देना है तो पूरा दें। आधा अधूरा समर्थन नहीं चाहिए.., पूरा आशीर्वाद चाहिए। सत्ता देनी है तो दो तिहाई बहुमत के साथ दीजिये, नहीं तो विपक्ष में बैठेंगे।

तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए उन्होंने कहा: मुझसे पूछा जाता है, मीडिया भी पूछता है कि झारखंड में किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जायेगा। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि झारखंड में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जायेगा। सोमवार को रांची के प्रभात तारा मैदान में अमित शाह ने प्रदेश से लेकर मंडलस्तर तक के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पार्टी का अध्यक्ष बनने के बाद शाह का यह पहला झारखंड दौरा था।

हेमंत सोरेन पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा और कहा कि जब वह कार्यक्रम में आ रहे थे तो उनका नगाड़े की धुन के साथ स्वागत किया गया। उन्हें उस धुन में हेमंत सरकार की मृत्युधुन सुनाई दे रही थी। हेमंत का नाम लेते हुए कहा, हेमंत जी आपके पिताजी ने इस राज्य के लिए अपना जीवन लगा दिया। आप उसके साथ जा रहे हैं, जिसने कहा था कि हमारी लाश पर बनेगा झारखंड। आखिर क्या मजबूरी आ गई है। अगर हेमंत कांग्रेस और लालू के साथ जायेंगे तो झारखंड के साथ द्रोह करेंगे। यह सब वह सत्ता के लिए कर रहे हैं।

मोदी सरकार की थपथपाई पीठ
अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने 100 दिनों में इतने काम कर दिये हैं कि अगर गिनाने बैठूं तो सात दिनों में भी खत्म नहीं होगा। काला धन पर एसआइटी बनी। आयकर में छूट दी गई। गंगा सफाई का काम शुरू करने का निर्णय लिया। 100 मॉडल सिटी बनाने का काम हाथ में लिया है। पहले यहां के प्रधानमंत्री हाथ जोड़कर देखते थे कि अमेरिका क्या कह रहा है। क्या निर्देश दे रहा है। आज अमेरिका के विदेश मंत्री कहते हैं, सबका विकास, सबका साथ।

कार्यकर्ताओं में भरा जोश
अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में खूब जोश भरा। उन्हें चुनाव जीतने के मंत्र भी बताये। उनके अलावा पेट्रोलियम राज्यमंत्री धर्मेद्र प्रधान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास, महामंत्री भूपेंद्र यादव, नेता प्रतिपक्ष अर्जुन मुंडा, पूर्व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा और प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय ने भी कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

You must be logged in to post a comment Login